ज्ञान भंडार

कभी अपनी न्यूड सेल्फी शेयर कर मचाया था तहलका और आज…

एजेंसी/ क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन रोहित शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड sofia-1और ‘बिग बॉस 7’ की कंटेस्टेंट रह चुकी ये अभिनेत्र कभी अपनी न्यूड सेल्फी को लेकर चर्चा में रहती थीं और आज उनका ये रूप देख हर कोई हैरान है. इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 8 हफ्ते पहले ही होली खेलते हुए बिकिनी में फोटो पोस्ट की थी. उसके ठीक एक हफ्ते बाद ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. किया

कभी अपनी न्यूड फोटो से लोगों के होश उड़ाने वाली ये अभिनेत्री और मॉडल ऐसा कदम उठाएगी किसी ने सोचा भी नहीं था. कभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए न्यूड होने वाली ये मॉडल क्या से क्या बन गई

sofia-5

सोफिया हयात अपने नाम के आगे Gaia Mother लगाने लगी हैं.

उनके माधे पर ऊं लिखा है.

 

सोफिया हयात ‘बिग बॉस 7’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. वह खुद को क्रिकेटर रोहित शर्मा की गर्लफ्रेंड बता चुकी हैं. सोफिया आए दिन अपने फैन्स के लिए अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं.

 

sofia-16

हाल ही सोफिया ने शावर लेते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.सोफिया यूटीवी बिंदास का रियलिटी शो ‘सुपरडूड’ को होस्ट और जज रह चुकी हैं.

सोफिया ने ‘बिग बॉस 7’ में अपने को- कंटस्टेंट एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ भी मारपीट का FIR दर्ज करवाई थी.सोफिया इंडियन इंडस्ट्री के अलावा विदेश की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं.

 

सोफिया ने 'बिग बॉस 7' में अपने को- कंटस्टेंट एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ भी मारपीट का FIR दर्ज करवाई थी.सोफिया इंडियन इंडस्ट्री के अलावा विदेश की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं.

Related Articles

Back to top button