मनोरंजन

कभी भूखे पेट सोने को मजबूर थी बॉलीवुड की ये सबसे महंगी अभिनेत्री, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत की बात करें तो कंगना रनौत को आज के दौर में शायद ही कोई व्यक्ति नहीं जानता होगा। हमेशा किसी ना किसी वजह से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाले कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत ने हाल के दिनों में ही कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही किए गए खुलासे में कंगना रनौत ने इस बात को लोगों के सामने कहा था कि अगर उन्हें बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म गैंगस्टर में काम ना मिला होता तो आज वह लोगों के बीच एक पोर्न स्टार के रूप में होती। इसके साथ ही साथ उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ और हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं…

हाल के दिनों में ही एक न्यूज़ चैनल को दिए गये इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को रखा कि अगर उनकी जिंदगी में अनुराग बसु नहीं आए होते तो वह आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी कोई ना होने की वजह पॉर्नस्टार होती। उनके मुताबिक उन्होंने अपनी पहली फिल्म में काम करने के पहले एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए साइन कर चुकी थी। परंतु जब वह शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची तो वहां के माहौल को देखकर उन्होंने इस फिल्म में काम करने से साफ मना कर दिया। उस वक्त वह टीनएज थी टीनएज होने की वजह से उनके पास पैसे और काम की सख्त जरूरत थी। पैसे की कमी को पूरा करने के लिए उन्होंने एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी। परंतु बाद में जब उन्हें अपनी गलती महसूस हुई तो उस वक्त होने बहुत ज्यादा बुरा लगा।

कंगना रनौत के की माने तो अगर उस वक्त अनुराग बसु उनकी मदद ना करते तो शायद आज वह बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में होने की वजाय किसी और दुनिया में होती। अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कंगना रनौत ने लोगों के सामने इस बात को कहा कि जब उन्हें पहली बार गैंगेस्टर फिल्म में काम करने का मौका मिला था उससे पहले वह कई सारी फिल्मों में काम करने के लिए अपना ऑडिशन दे चुकी थी परंतु उन्हें सफलता कहीं भी हाथ नहीं लगी।

उनसे जुड़ी यह बात आपको शायद मालूम होगी कि कंगना रनौत 12वीं फेल है। 12वीं फेल होने की वजह से उन्हें कहीं काम भी नहीं मिल सकता था जिसकी वजह से उन्होंने थिएटर ज्वाइन कर लिया। परंतु उस वक्त कंगना रनौत के पास पैसे की इतनी ज्यादा कमी थी कि कई रात वह पैसे के अभाव में ब्रेड और आचार खा कर अपना समय गुजारा करती थी। जीवन में काफी ज्यादा संघर्षों का सामना करने के बावजूद कंगना रनौत ने कभी हार नहीं माना और आज उनका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है।

Related Articles

Back to top button