मनोरंजन

करणी सेना की धमकी के बाद कंगना रनौत के घर के बाहर बड़ी सिक्योरिटी

25 जनवरी को कंगना रनौत की पीरियड ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होगी. फिल्म का जबसे ऐलान हुआ है तभी से चर्चा में बनी हुई है. इसे कंगना और कृष ने मिलकर डायरेक्ट किया है. रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित मूवी के कंटेंट पर विवाद हो रहा है.

करणी सेना का आरोप है कि फिल्म के जरिए लक्ष्मीबाई की छवि खराब की गई है. दावा है कि इसमें लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो राजपूतों की सभ्यता के खिलाफ है. साथ ही अंग्रेज अफसर संग रानी का प्रेम प्रसंग दिखाया गया है. एहतियात बरतते हुए कंगना ने अपने मुंबई घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी है.

दरअसल, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने कंगना के मुंबई घर का घेराव करने की धमकी दी है. इसलिए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है.

हालांकि कंगना ने करणी सेना की धमकी का करारा जवाब दिया था. उन्होंने कहा, “वो किसी से डरी नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी. अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी.”

उन्होंने कहा था कि ”वे फिल्म 4 इतिहासकारों को मणिकर्णिका दिखा चुकी हैं और सेंसर ने भी फिल्म को पास किया है. अगर करणी सेना इसके बाद भी दिक्कतें करती हैं तो राजपूत होने के नाते वे भी करणी सेना के सदस्यों को सबक सिखाएंगी.”

बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका की टक्कर बाल ठाकरे की बायोपिक से है. दोनों फिल्में अपने अलग कंटेंट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. कंगना ने ठाकरे के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश पर कहा था कि ”हम किसी तरह का दवाब महसूस नहीं कर रहे हैं. चूंकि ये फिल्में फेस्टिवल रिलीज हैं तो हम खुश हैं कि दोनों ही फिल्मों को बेहतर प्रदर्शन के लिए स्पेस मिल सकेगा.”

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना की मणिकर्णिका पहले दिन 15 करोड़ के करीब कमाई कर सकती है. इस फिल्म का हिट होना एक्ट्रेस के करियर के लिए बेहद जरूरी है. मूवी का बजट 75 करोड़ बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button