मनोरंजन

करीना कपूर की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ दोबारा नहीं होगी रिलीज, ओटीटी कर दी गई रिलीज

जैसे जैसे मौजूदा लॉकडाउन खत्म होने के दिन नजदीक आते जा रहे हैं, लोगों में इस बात को लेकर भी उत्सुकता बढ़ने लगी है कि आगे क्या होगा। केंद्र और राज्य सरकार के करीबी सूत्र बताते हैं कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सामाजिक रूप से लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी जारी रह सकती है।

सिनेमाघरों के भी अभी निकट भविष्य में खुलने के आसार नहीं हैं। इसी के चलते जियो सिनेमा ने अपनी महात्वाकांक्षी फिल्म अंग्रेजी मीडियम ओटीटी पर रिलीज कर दी है।

निर्देशक होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम मशहूर अभिनेता इरफान खान की लंबे अरसे बाद रिलीज हुई फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

13 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही सिनेमाघरों से हटा लिया गया था, तब होमी ने एलान किया था कि ये फिल्म हालात सुधरने के बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन रविवार की रात स्टार इंडिया और डिजनी इंडिया के संयुक्त ओटीटी डिजनी प्लस हॉट स्टार पर इसे रिलीज कर दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीया जलाने के बाद जैसे ही लोगों ने अपने मोबाइल और स्मार्ट टीवी ऑन किए, उन्हें डिजनी प्लस के होम पेज पर ये फिल्म दिखी। फिल्म के ओटीटी पर रिलीज हो जाने की सूचना फिल्म की निर्माण कंपनी जियो ने देर रात आधिकारिक रूप से जारी की।

Related Articles

Back to top button