अद्धयात्म

कलाई पर मौजूद रेखाओं से जानिये कितने वर्ष तक जीयेंगे आप ?

हमारी हथेलियों, कलाईयों पर बहुत सारी रेखाएँ होती हैं जिनमें बहुत सारे अर्थ छिपे होते हैं। कुछ लोग इस पर विश्वास करते हैं और कुछ लोग विश्वास नहीं करते हैं। हम अपनी वर्तमान स्थिति की तुलना में भविष्य के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।

कलाई के पास की रेखा :

आपकी कलाई पर स्थित रेखाएं आपके जीवन और आपके व्यक्तित्व से संबंधित हैं। जो रेखा आपकी कलाई के सबसे करीब होती है, वह आपके स्वास्थ्य के बारे में कहती है। अगर इसकी सीधी रेखा है तो इसका मतलब है कि आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और अगर यह टूट गया है तो इसका मतलब है कि आप बुरी आदतों में लिप्त हैं जो आपके शरीर के लिए बड़ी समस्या का कारण बनेंगे।

2. घुमावदार रेखाएँ :

यह उन पुरुषों के लिए एक चेतावनी संकेत है जो अपने प्रजनन मुद्दों के बारे में एक समस्या का सामना करेंगे। यदि महिला के पास घुमावदार रेखाएं हैं, तो इसका मतलब है कि उन्हें प्रसव के दौरान बहुत दर्द का सामना करना पड़ेगा।

3. दूसरी रेखा :

यदि यह काफी दिखाई देता है तो यह केवल यह बताता है कि आपके भविष्य में समृद्धि और भाग्य होगा।

4. तीसरी रेखा :

यह इंगित करता है कि आप अपने दोस्तों और अपने परिवार के करीब हैं। और अगर दूसरी लाइन टूट गई है जबकि तीसरी लाइन गहरी है जो केवल यह बताती है कि आप अपने उज्ज्वल भविष्य पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

5. चौथी रेखा :

हर किसी की कलाई पर चौथी रेखा नहीं होती है, लेकिन अगर उनके पास है तो यह केवल संकेत देता है कि आप लंबे समय तक जीवित रहेंगे।

Related Articles

Back to top button