मनोरंजन

कल से बंद हो जाएगा शो ‘मुझसे शादी करोगे’,इस कारण हुआ ऑफ एयर

टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन की समाप्ति के बाद शुरू हुए रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ का भी अंतिम समय निकट आ गया है। निर्माताओं ने इस शो को बिग बॉस जैसी टीआरपी कमाने की आशा लेकर शुरू किया था, लेकिन यह उनकी आशाओं पर खरा नहीं उतर पाया। शो का आखिरी एपीसोड 27 मार्च को प्रसारित होना था लेकिन इसके निर्माताओं ने अब इसे हफ्ता भर पहले यानी शुक्रवार को ही खत्म कर देने का फैसला किया है।

‘मुझसे शादी करोगे’ के शुरू होने के साथ ही इसको 13 हफ्ते तक चलाने की बात कही गई थी। लेकिन अचानक फैले कोरोना वायरस के डर से सभी शूटिंग्स बंद की गईं इसलिए इस शो पर भी ताला लग गया है। यह शो ‘बिग बॉस 13’ दो के प्रतिभागियों शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के स्वयंवर को लेकर फिल्माया जा रहा था। दोनों प्रतियोगियों को लुभाने के लिए छह लड़कियां और छह लड़के दिए गए थे, जिसके अंत में उन्हें किसी एक को चुनना था।

जब कोरोनावायरस ने भारत में अपने पैर पसारना शुरू किए, तो शो में भाग ले रहे सभी प्रतिभागियों को घर से निकलने का आदेश दिया गया। 9 मार्च को ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली आंचल खुराना को पारस ने अपनी पत्नी चुना और आंचल को इस शो का विजेता घोषित किया गया। इससे पहले ही शहनाज को घर छोड़ने के लिए बोल दिया गया था, क्योंकि कोई भी प्रतियोगी उन्हें लुभाने में कामयाब नहीं हो सका।

इस अचानक से हुए पैकअप के बारे में आंचल ने कहा, ‘जब मैंने इस शो को साइन किया था, तो मुझसे कहा गया कि यह शो 17 मई तक चलेगा। इसके बाद कुछ दिन पहले ही हमें बताया गया कि अब इस शो को 27 मार्च को ही बंद कर दिया जाएगा। तब हमें इसका कोई कारण नहीं बताया गया था। लेकिन अब सोमवार को ही हमें फिर से बोला गया कि अब इसका पैकअप तुरंत करना पड़ेगा, क्योंकि पूरी इंडस्ट्री अचानक से बंद हो गई है। हमने शो का फाइनल सिर्फ एक घंटे में शूट किया, और शाम आठ बजे के आसपास हम अपने घर निकल गए।’

Related Articles

Back to top button