व्यापार

कल से शुरू होने जा रही Xiaomi की महा सेल, यहां पाए बड़े ऑफर्स की जानकारी

फ्लिपकार्ट और अमेजन के सेल तो खत्म हो गए लेकिन अब शाओमी के सेल की बारी है. Xiaomi जिसकी पकड़ भारतीय बाजार में लगातार मजबूत होती जा रही है, त्योहारों के मद्देनजर अपने बड़े ऑफर्स लेकर आने वाला है. लगातार सेल के दौरान कंपनी के कुछ प्रोडक्ट्स दूसरी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर ऑफर्स के साथ धड़ल्ले से बिके, लेकिन 27 सितंबर से 29 सितंबर के बीच कंपनी खुद के वेबसाइट पर दिवाली धमाका करने जा रही है.

शाओमी का कहना है कि दिवाली सेल के दौरान Mi.com में लिस्ट किए गए सारे प्रोडक्ट्स पर बड़े ऑफर्स दिए जाएंगे. इसमें Redmi 4, Redmi Note 4, Mi Max 2, Redmi 4A, Mi A1 Android One स्मार्टफोन शामिल है. बता दें Mi A1 हाल ही में लॉन्च किया गया है. सेल के दौरान सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं कुछ असेसीरीज जैसे Mi Band HRX एडिशन और Mi पॉवर बैंक में पर भी ऑफर दिए जाएंगे.

क्या आपकी जानकारी में है आधार नंबर से जुड़ी ये महत्वपूर्ण Deadlines

Xioami सेल के दौरान पिछले महीने लॉन्च किए गए Redmi Note 4 लेक ब्लू एडिशन पर भी लिमिटेड सेल ऑफर दिया जाएगा. कंपनी Mi मेंबर्स को डिस्काउंट कूपन और F-कोड के साथ स्पेशल रिवॉर्ड भी देगी. इसके अलावा इस तीन दिन के सेल में 11am से 5pm के बीच 1 रुपये वाले फ्लैश सेल का भी आयोजन किया जाएगा. साथ ही 4pm को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट का भी आयोजन होगा.

सेल के दौरान शाओमी Redmi Note 4 के 3GB मॉडल पर 1000 रुपये की छूट देगी. ऐसे में ग्राहक इसे 9,999 रुपये में खरीद पाएंगे. वहीं इसके 4GB मॉडल को ग्राहक 12,999 रुपये की जगह 10,999 रुपये में खरीद पाएंगे. इसी तरह कंपनी ने जानकारी दी है कि Xiaomi Redmi 4 पर 1500 रुपये तक छूट दी जाएगी. ये ऑफर स्मार्टफोन के तीनों वैरिएंट्स पर मौजूद होगा.

कल से होने वाले सेल में Xiaomi अपने Mi Headphones Comfort White पर 300 रुपये का डिस्काउंट देगा. इसकी वास्तविक कीमत 2,999 रुपये है. ग्राहक Xiaomi 20000mAh Mi Power Bank 2 White को सेल में 400 रुपये की छूट के साथ 2,199 रुपये की जगह 1,799 रुपये में खरीद पाएंगे.

Mi Air Purifier 2 कल से सेल में 9,999 रुपये की जगह 8,499 रुपये में उपलब्ध रहेगा. 10000mAh Mi Power Bank 2 Black में ग्राहकों को 300 रुपये की छूट मिलेगी. ग्राहक बाकी बड़े ऑफर्स और डिस्काउंट्स जानने के लिए कंपनी की वेबसाइट का रूख कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button