राष्ट्रीय

कांग्रेस ने बनाए मीम, मोदी के स्लोगन का ऐसे उड़ाया मजाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली में स्लोगन दिया था- मोदी है तो मुमकिन है. मोदी ने इस स्लोगन के साथ बताया था कि कई ऐसे मुद्दे थे जिन पर पहले देश में सिर्फ चर्चाएं होती थीं, लेकिन मोदी ने उसे कर दिखाया. इसलिए मोदी है तो मुमकिन है. उन्होंने कहा था कि मोदी ने ही सैनिकों को वन रैंक, वन पेंशन देने का फैसला किया. लेकिन कांग्रेस ने इस स्लोगन का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया है.

कई ट्वीट में कांग्रेस ने मीम शेयर किए हैं और बताया है कि मोदी के आने से पहले क्या-क्या नामुमकिन था. कांग्रेस ने एक ट्वीट में लिखा- “पहले युवाओं के पास रोजगार था. लेकिन, अब युवाओं को पकौड़े तलने के लिए मजबूर किया जा रहा है. क्योंकि, #NamumkinAbMumkinHai”

कांग्रेस ने यह भी लिखा- ”सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोलकर सच्चाई छिपाना नामुमकिन था, अब मुमकिन है. देश की सबसे बड़ी अदालत का मजाक उड़ाया गया, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai”

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा- “जनता के पैसों से अपने चहेतों की जेब भरी गयी, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai” दूसरे ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा- “देश की शिक्षा व्यवस्था में एक अदृश्य डिग्री का जन्म हुआ, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai”

एक ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा- “साल भर में कारोबार में 16,000 गुना उछलना पहले नामुमकिन था, अब मुमकिन है.” एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा- चौकीदार का चोरी करना नामुमकिन था. चौकीदार ही चोर निकला, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai

 

इस वीडियो में देखें, पीएम ने कैसे दिया था स्लोगन- मोदी है तो मुमकिन है.

Related Articles

Back to top button