State News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेश

कानून व्‍यवस्‍था पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, कहा- अपराधियों के आगे नतमस्तक है भाजपा सरकार

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है। अखिलेश यादव ने कहा कि अपराध के खिलाफ जीरो टालरेंस की बात करने वाली प्रदेश सरकार आज अपराधियों के आगे नतमस्तक हो गई है। प्रदेश आज पूरी तरह जंगल राज में बदल गया है। अपराधी बेलगाम हैं और बहन-बेटियां हैवानियत का शिकार हो रही हैं।

कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब लूट, अपहरण, हत्या और दुष्कर्म की घटनाएं न होती हों। अखिलेश यादव ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि यूपी में आज जो हालात है उससे समाज का हर व्यक्ति भयभीत है। इतना ही नहीं, पूर्व सीएम ने यूपी में बढ़े अपराध का हवाला देते हुए कहा कि आगरा में होजरी व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अलीगढ़ के धर्मपुर गांव में बरामद में घुसकर युवक की हत्या कर दी गई। चंदौसी के विकास नगर में कन्फेक्शनरी दुकानदार की गोली मारकर हत्या की गई। बरेली में संजय नगर में दादी के साथ बाजार गए 4 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया।

भाजपा राज में एक और हिरासत में मौत हो गई। बिजनौर में पुलिस हिरासत के दौरान एक और युवक की दुःखद मौत हुई। बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र के कल्लू बालागंज गांव के सोनू कुमार को चौकी से रायफल चोरी के शक में हिरासत में लिया गया था। उन्नाव के बीघापुर क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म में विफल रहने पर गला दबाकर हत्या का प्रयास भी जब असफल रहा तो उसे छत से नीचे फेंक दिया गया। शाहजहांपुर में बेटे की हत्या होने के बाद माता-पिता थाने में सिर पीटते रहे। उनकी सुनवाई नहीं हुई।

Related Articles

Back to top button