मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने अपने प्यार को लेकर किया बड़ा खुलासा…

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ अपने लिंकअप्स को लेकर भी खूब जमकर खबरों में चल रहे हैं. साथ ही बता दें कि जब से उनका नाम प्यार-मोहब्बत के मामले में सामने आने लगा है, मीडिया के पत्रकार उनसे यही सवाल बार-बार पूछते हुए नजर आते हैं. जबकि हर बार कार्तिक हकलाते हुए और खुद को बचाते हुए, कुछ अलग सा जवाब देते हैं.

बता दें कि हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक की हालत उस वक्त खराब हो गई जब, जब वह पत्रकारों के एक सवाल में बुरी तरह फंस गए थी. जानकारी के मुताबिक़, कार्तिक से यह सवाल पूछा गया था कि आपका नाम पहले सारा से जुड़ा, बाद में अनन्या पांडे से, मामला कहां तक पहुंचा है. अब तक आपने किसी को भी हां नहीं कहा है, लेकिन आपकी मोहब्बत की खबरों की सुर्खियां हर दूसरे दिन अखबारों में होती हैं.आखिर मामला पहुंचा कहां तक है, क्या हो रहा है?

यहां इतना लंबा सवाल सुन कार्तिक के चेहरे में हवाइयां उड़ने लगी थीं, न तो वह किसी खबर को नकारना चाहते थे और न ही हामी भरने का दम दिखा पाए. उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा कहा कि सभी हक्के-बक्के रह गए. उन्होंने कहा कि ‘हाआआ… जी करेक्ट, खबरों की बात तो सही है…. अअअ… Am a Mama’s Boy…’ कार्तिक का जवाब पूरा नहीं था. आगे उनसे सवाल किया गया कि कब तक मामास बॉय बनें रहेंगे, कब चुनेगें पार्टनर? जवाब में कार्तिक ने फिर से कहा कि वह ममास बॉय हैं और फिर वे हंसने लगे

Related Articles

Back to top button