राष्ट्रीयव्यापार

कार लोन के लिए SBI ने दिसंबर तक प्रोसेसिंग फीस खत्म की

नई दिल्ली : एसबीआई ने बचत खातों पर ब्‍याज दर में 0.5 फीसदी की कटौती के बाद अपने ग्राहकों को कार लोन में राहत दी है. स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के कार लोन के जरिए कार खरीदना अब सस्‍ता हो गया है. बैंक ने 31 दिसंबर 2017 तक नई कार खरीदने के लिए बैंक से लिए जाने वाले लोन पर प्रोसेसिंग फीस समाप्त कर दी है.

तुलसी के साथ कभी न करें ये काम नही तो हो जाएंगी नाराज

कार लोन के लिए SBI ने दिसंबर तक प्रोसेसिंग फीस खत्म की   उल्लेखनीय है कि एसबीआई ने बचत खातों पर ब्‍याज दर में 0.5 फीसदी की कटौती की थी. इससे बैंक के करोड़ों ग्राहकों को झटका लगा था. लेकिन अब बैंक ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए नई कार केलिए लेने वाले लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस खत्म कर दी है. यह सुविधा 31 दिसंबर 2017 तक उपलब्ध रहेगी. एसबीआई ने अपने ट्विटर हेंडल के जरिए ग्राहकों को इस राहत की घोषणा की.यह छूट होम लोन पर जारी प्रोसेसिंग फीस पर छूट के अतिरिक्‍त दी जाएगी. एसबीआई ने कार लोन के अलावा पर्सनल गोल्ड लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कटौती की है.

उत्तर प्रदेश : आठ सिपाहियों पर गिरी गाज

बैंक की वेबसाइट केअनुसार आप एसबीआई से अधिकतम 7 साल के लिए कार लोन ले सकते हैं. एश्योर्ड कार लोन पर किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस नहीं है. बैंक अधिकतम 8.75 फीसदी की दर से ऑटो लोन उपलब्ध कराता है. बैंक द्वारा कार की कुल कीमत का अधिकतम 85 फीसदी लोन के तौर पर दिया जाता है. कार लोन के अलावा पर्सनल और गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कटौती 30 सितंबर 2017 तक लागू है.

 

Related Articles

Back to top button