अजब-गजब

किराएदार के कमरे में जाकर महिला बोली- सारा किराया माफ कर दूंगी लेकिन…

सहारनपुर के एक प्रतिष्ठित ईएनटी सर्जन की पत्नी जब बाजार से वापस अपने घर लौटी तो मकान के कमरे का दरवाजा खोलते ही उसकी आंख खुली की खुली रह गई। 

ईएनटी सर्जन अपनी मकान मालिक के साथ ऐसी हालत में था किसका बयान उसकी डाक्टर पत्नी नहीं कर सकी। पत्नी ने अपने डाक्टर पति को यह सब करने का विरोध किया तो डाक्टर ने मकान मालकिन के साथ मिलकर घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब ये महिला चिकित्सक इंसाफ पाने के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही है।

थाना जनकपुरी क्षेत्रांतर्गत निवासी एक ईएनटी सर्जन बाजोरिया रोड पर अपनी क्लीनिक चलाता है। उसकी शादी 4 अप्रैल 2009 को मुजफ्फरनगर निवासी डा. नाजिया खान से हुई थी। दोनों यहां पर जनकपुरी क्षेत्र में किराये के मकान में रहते हैं। डा. नाजिया खान के एक बच्ची भी  है।

नाजिया खान आज एसएसपी से मिलने के लिए पुलिस लाइन पहुंची। नाजिया खान ने बताया कि उसके पति का उसकी मकान मालिक से काफी समय से अवैध संबंध चले आ रहे हैं। इसका पता उसे तब चला, जब वह एक दिन शॉपिंग के लिए गई और जब वापस लौटी तो अपने कमरे का नजारा देखकर दंग रह गई।उसका डाक्टर पति मकान मालकिन के साथ आपत्तिजनक हालत में था। 

उसने जब इसका विरोध किया तो उसके डाक्टर पति ने मकान मालकिन के साथ मिलकर घर से बाहर निकाल दिया। आरोप लगाया कि उसका पति उसे झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने एसएसपी से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर, इस बाबत एसएसपी लव कुमार ने कहा कि पीड़िता की शिकायत मिली है। कार्रवाई करने के लिए थाना जनकपुरी पुलिस को आदेश दे दिए गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button