अजब-गजबजीवनशैलीस्वास्थ्य

किसी अंजान व्यक्ति के साथ सोने से पहले यह जरूर पड़े

sleeping-with-stranger_57156e2018ebeआज कल की आधुनिक दुनिया में कई आधुनिक सोच वाले लोग मिल जाते हैं. वह जमाना गया जब सेक्स शादी के बाद होता था या अपने प्रेमी को कुछ महीनो जान लेने के बाद, गहरा प्यार होने के बाद होता था. अब इंटरनेट, डिस्को क्लब और ऑनलाइन डेटिंग एप्स के चलते आजकल के नवयुवक एक दो मुलाकात में ही सेक्स तक पहुंच जाते हैं. किसी भी अजनबी से इस तरह सेक्स करना शायद फेसिनेटिंग हो सकता हैं पर साथ ही इसमें कई खतरे छुपे हो सकते हैं. इन खतरों को कम करने के लिए बेहतर होगा कि आप किसी भी अजनबी से सेक्स करने के पहले नीचे दी गई बातो का ध्यान रखे.

जगह का चुनाव:

सेक्स कहा होगा? कब होगा? इसका फैसला आप ही करे तो बेहतर हैं. ख़ास तोर पर तब जब आज कल कई ऑनलाइन स्कैम चल रहे हैं. आप किसी भी अजनबी पर भरोसा कर उसके घर यू ही नहीं जा सकते. हो सकता हैं वहां उसके कुछ और दोस्त भी इंतज़ार कर रहे हो और आप के साथ कुछ गलत हो जाए. इसलिए अच्छा होगा जगह के लिए आप अपना या अपने किसी दोस्त का घर चुने.

सुरक्षा पहले:

यदि कोई अजनबी पहली कुछ मुलाकातों में ही आप से सेक्स करने को राजी हो गया हैं तो इस बात की काफी सम्भावना बनती हैं कि वह इसके पहले भी कई बार सेक्स कर चुका हैं. इसलिए उसे कोई सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिजिस होने की सम्भावना भी बढ़ जाती हैं. इसलिए सेक्स का पूरी तरह से सेफ होने आप के लिए अति आवश्यक हो जाता हैं. अच्छी क्वालिटी के कोंडम का इस्तेमाल करे.

बेकअप प्लान रखे:

बाय चांस यदि आप के साथ कुछ गलत होता हैं या आप किसी मुसीबत में फसते हैं तो आप के पास उस मुसीबत से निकलने के लिए एक बैकअप प्लान जरूर होना चाहिए. आप जहा भी जा रहे है, जिस के साथ भी जा रहे हैं अपने किसी दोस्त को बता कर जाए. अपने दोस्त, पुलिस और एम्बुलेंस का नंबर स्पीड डायल पर रखे. इसके अलावा अपने पास मिनी हथियार जैसे आई स्प्रे, स्टोन इत्यादि भी रखे ताकि गंभीर परिस्थितयों में फसने पर आप इनका उपयोग कर अपने लिए भागने का समय खरीद सके.

Related Articles

Back to top button