मनोरंजन

किसी नई फिल्म की तैयारी या है ठंड का असर? इस नए लुक में दिखे किंग खान

सुपरस्टार शाहरुख खान अपने लुक्स को लेकर तरह-तरह के प्रयोग करते रहते हैं. बॉलीवुड के किंग खान हाल ही में एयरपोर्ट पर सिर पर ब्लू कलर का कपड़ा बांधे नजर आए. उन्होंने नेवी ब्लू कलर की जैकेट और ग्रे कलर के ट्राउजर्स पहने हुए थे. साथ ही ब्राउन फ्रेम का काला चश्मा लगाया हुआ था. उन्होंने सिर पर जो कपड़ा बांध रखा था ये सिर्फ फैशन के लिए था या इसके पीछे कोई राज है ये अब तक पता नहीं चला है. संभव है कि वह उनकी किसी नई फिल्म की तैयारी हो या फ्लाइट से उतरने के बाद तापमान में अचानक आने वाले बदलाव से बचने के लिए उन्होंने ऐसा किया हो.

सुपरस्टार शाहरुख खान की 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में शाहरुख पहली बार एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे. तकनीक की मदद से उन्हें एक बौने शख्स का लुक दिया गया है.

फिल्म का टीजर और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज किया गया था. इसे YouTube पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. अनुष्का फिल्म में एक फिजिकली डिसेबल लड़की का किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में शाहरुख ने जीरो के सेट से एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वो अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म जीरो का गाना ‘मेरा नाम तू’ के लिरिक्स सुहाना ने उन्हें सिखाए हैं.

कैप्शन में लिखा- मैंने गाना मेरे नाम तू कर ही लिया. यह बहुत ही प्यारा है कि मेरी बेटी सुहाना ने गाने के लिरिक्स मुझे सिखाए हैं. उम्मीद है कि जब सुहाना ये गाना देखे तो वो उसे अप्रूव कर दे.

बात करें फिल्म जीरो की तो फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है. करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी.

Related Articles

Back to top button