राष्ट्रीय

कुंवारा बताकर की शादी, फिर प्रेमिका के साथ किया…

marry-with-girl-telling-रांची. झारखंड रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को रांची वीमेन्स कॉलेज की छात्रा  को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई. हृदय दहला देने वाली इस घटना के बाद युवती का 75 फीसदी शरीर जल चुका है और वह मरनासन्न है.

दो बार कराया गर्भपात

लालपुर थाना के आईओ ललन प्रसाद  के अनुसार, पीड़िता चतरा की रहने वाली है. रांची में वीमेंस कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई  के दौरान ही जॉब दिलाने की बात पर उसकी दोस्ती महेन्द्र जायसवाल से हुई थी. पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता महेन्द्र ने खुद को कुंवारा बताया.  लंबे अफेयर के बाद पीड़िता  से शादी कर ली और रांची के ही शिवांगी अपार्टमेंट में रखने लगा था.

इस सब घटनाक्रम के दौरान ही इस प्रकरण की जानकारी महेन्द्र जायसवाल की पत्नी को लग  गई. लिहाजा महेन्द्र ने पीड़िता  से पीछा छुड़ाने की कोशिश करने लगा और सोमवार को उसने अपने घर पर पीड़िता  को बुलाकर इस वारदात को अंजाम दिया. अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती पीड़िता  ने बताया कि इस बीच गर्भवती हो गई तो  महेंद्र ने यह कहकर कि उसे जेल हो जाएगा, दो बार पीड़िता  का गर्भपात कराया.

उसने साथ रहने के लिए दवाब बनाना शुरू किया तो वह टालमोल करने लगा. इसी सिलसिले में बात करने के लिए रविवार को भी महेंद्र ने घर पर बुलाया था. लेकिन वहां पहुंचने पर जब वह उसकी पत्नी रीना जायसवाल से वाद-विवाद कर रही थी, तभी पर्दे के पीछे से किसी ने आकर उसपर चादर ढंक दी और पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी.

घटना के बाद से प्रेमी और लॉज संचालक महेंद्र जायसवाल फरार हो गया. परिजनों ने बताया कि महेंद्र शाम के बाद से ही घर नहीं आया. उधर पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही महेंद्र सलाखों के भीतर होगा.

 

Related Articles

Back to top button