मनोरंजनवीडियो

कुछ इस तरह रणबीर को बनाया गया था संजय दत्त, देखें MAKING VIDEO

हाल के दिनों में ही बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज हुई अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक को लेकर इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हीरानी और फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर के हर कोई तारीफ कर रहा है। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए अभिनेता रणबीर कपूर ने काफी ज्यादा मेहनत की थी। हाल के दिनों में ही इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने लोगों के बीच एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया है कि आखिर किस तरह रणबीर कपूर के न्यू को ट्रांसफार्मर संजय दत्त के जैसा बनाया गया।कुछ इस तरह रणबीर को बनाया गया था संजय दत्त, देखें MAKING VIDEO

जारी किए गए इस वीडियो में संजय दत्त के सही लुक और उनकी बोलने की स्टाइल को लेकर उनके द्वारा की गई मेहनत को दिखाया गया है। आपको बता दें कि अब तक कई सारी फिल्मों का निर्देशन कर चुके राजकुमार हिरानी और उनकी टीम को इस फिल्म में का अत्यधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। इसी वीडियो में राजकुमार हिरानी की कड़ी मेहनत का खुलासा भी किया गया है। इस फिल्म को बनाने के दौरान हर किसी की नजरें रणबीर कपूर की लुक और उनकी बॉडी लैंग्वेज के ऊपर टिकी हुई थी। क्योंकि संजय दत्त के जैसा बॉडी लैंग्वेज और उनके लुक को मैच कर पाना बिल्कुल भी आसान नहीं था।

उनके लुक को हुबहू कॉपी करने के लिए उनकी मेकअप टीम को काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। इसके साथ ही साथ रणबीर कपूर को संजय दत्त की तरह दिखने के लिए अपने वजन को भी बढ़ाना पड़ा। राजकुमार की मेहनत के बदौलत रणबीर कपूर को संजय दत्त के रूप में बदलने में कामयाबी हासिल हुई। अपनी रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देने वाली यह फिल्म 1 सप्ताह में लगभग 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है और अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं।

अगर आपने इस फिल्म को देखा होगा तो आप को यह बात मालूम होगी कि इस फिल्म में संजय दत्त के युवा दिनों से लेकर जेल जाने पर रिहा होने तक की पूरी कहानी को दिखाया गया है। हमेशा अपने जीवन में सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुने और अविश्वसनीय पर लोगों को भी इस फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है। राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े किस्से जैसे कि ड्रग्स औरतें माता-पिता और उनके दोस्तों के साथ संबंध और उनके जीवन में उनके द्वारा किए गए संघर्ष को बखूबी दिखाया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा के साथ-साथ सोनम कपूर जैसे कलाकार अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आए है। आज यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पहले वीकेंड में लगभग 200 करो रुपए की कमाई करने वाली फिल्म राजकुमार हीरानी के द्वारा निर्देशित की गई 3 Idiots PK के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है।

देखें वीडियो :-

Related Articles

Back to top button