राजनीति

केरल: कांग्रेस विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, रेप का है आरोप

केरल के कांग्रेस विधायक एम विंसेट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनपर बलात्कार और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा गया है। विंसेट कोवालम से कांग्रेस के विधायक हैं।
 Kerala Congress MLA M Vincent booked on charges of rape, stalking & abetment of suicide of a 51-year-old woman, has been arrested by Police

केरल: कांग्रेस विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, रेप का है आरोपबुधवार को महिला ने विधायक पर रेप का आरोप लगाया था और आत्महत्या की भी कोशिश की थी। 51 वर्षीय महिला ने पुलिस के सामने बयान भी दर्ज किया था।

बलराम पुलिस के मुताबिक, महिला ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति की शिकायत के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने और मौखिक प्रताड़ना के आधार पर केस दर्ज किया।
 
मामले में विधायक का नाम सामने आने के बाद कोलाम सिटी पुलिस कमिशनर ने एस अजीता बेगम को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। जिसके बाद उन्होंने अस्पातल में जाकर पीड़ित महिला से बातचीत कर उनका बयान दर्ज किया है।

वहीं पुलिस के हाथ विंसेंट और महिला के एक परिजन के बीच मामले को कोर्ट में सुलझाने की फोन रिकॉर्डिंग भी लगी है। जिसपर बेगम ने कहा कि क्लिप को जांच के लिए भेज दिया गया है। 

 
 

Related Articles

Back to top button