मनोरंजन

केसरी की शूटिंग खत्म कर परिणीति ने कहा-फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए THANKS..

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने की आने वाली मेस्ट अवेटेड फिल्म “केसरी” को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी तरह खत्म हो गई है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म हिरोइन परिणीति चोपड़ा ने दी। वो भी बेहद खास अंदाज में। जिसके बारे में जानने के बाद भी बेहद खुश हो जाएंगे।


बता दें कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी देते हुए परिणीति ने फिल्म अपना और अक्षय कुमार का पहला लुक शेयर किया हैं। जो की बहुत ही शानदार और दमदार हैं। सच्ची घटना पर आधारित परिणीति और अक्षय की फिल्म का ये पहला लुक देखने के बाद आप अक्षय और परिणीति की जोड़ी के फैन हो जाएंगे। सामने आए फिल्म के इस पहले लुक पंजाबी पगड़ी, लंबी दाड़ी और मूझ के साथ अक्षय कुमार फुल-टू सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं परिणीति भी सूट-सलवार पहने हुए प्यॉर पंजाबन कुड़ी लग रही हैं। बता दें कि फिल्म के पहले लुक परिणीति और अक्षय को देखने के बाद फिल्म का इंतजार नहीं कर पाएंगे। वैसे ये फिल्म अलगे साल 21 मार्च 2019 को रिलीज की जाएंगी।


फिल्म से अपने पहले लुक को शेयर करते हुए परिणीति ने फिल्म को लेकर अपनी फिलिंग शेयर की और फिल्म के लुक के साथ कैप्शन दिया। जिसमें परिणीति ने फिलम को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा- “जब भी मैंने एक युद्ध फिल्म देखी है, तो वह उन बहादुर पुरुषों की प्रेम कहानी थी जो मुझे जाने के लिए प्रेरित करती थी… इस महाकाव्य अनुभव का हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है। अक्षय सर, काजो और अनुराग सर, मुझे आपकी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।”

Related Articles

Back to top button