मनोरंजन

कैटरीना की उम्मीद ‘फितूर’

images (7)दस्तक टाइम्स एजेन्सी/  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि प्रेम कहानी पर आधारित फिल्में उनके लिये सफलता की कुंजी है। कैटरीना की फिल्म ‘फितूर’ प्रदर्शित होने जा रही है।अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म फितूर चार्ल्स डिकन्स के क्लासिक उपन्यास ग्रेट एक्सपेक्टेशन का रुपांतरण है। कैटरीना ‘फितूर’ को लेकर आश्वस्त है।

कैटरीना ने कहा, ”हमें फिल्म से काफी उम्मीद है। फिल्म से जुडे सभी लोगों के लिए यह एक बेहद खास फिल्म है। मैंने फिल्म देखी है और यह काफी बेहतरीन है। यह एक बेहतर तरीके से बनी भावुक फिल्म है। मुझे फिल्म पर काफी गर्व है।”

कैटरीना ने कहा कि प्रेम कहानियां उनके लिये एक खास जगह रखती हैं। उनका कहना है कि फितूर एक भावुक प्रेमकथा है। ‘फितूर’ में कैटरीना ने खूबसूरत लडकी फिरदौस का किरदार निभाया है जिसके लाल बाल उसके आकर्षण का केंद्र हैं।

फिल्म में आदित्य राय कपूर नूर के किरदार में हैं। यह एक कश्मीर आधारित रोमांस ड्रामा है। कैटरीना ने कहा, ”फिल्म की यूएसपी उसके पहले प्यार की शानदार और प्रभावशाली थीम है। प्रेम कहानी हमेशा से ही मेरे लिए एक सफलता की कुंजी रही है। किसी और विषय की तुलना में प्रेम कहानियों से लोग ज्यादा जुडाव महसूस करते हैं।”

Related Articles

Back to top button