मनोरंजनवीडियो

कैटरीना की बहन हुयी बड़े MMS स्कैंडल का शिकार, तेजी से वायरल हुआ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में नजर आई थीं. ऐसा लगता है कि इजाबेल अपनी बहन की ही तरह इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए तैयार हो रही हैं। ऐसी तमाम चीजें हैं जो इस बात का सबूत देती हैं…

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी बहन इजाबेल के अकाउंट से उनकी (इजाबेल की) एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में इजाबेल ने लिखा कि है कि उन्हें लैक्मे गर्ल चुना गया है.

इजाबेल कैफ ने कैप्शन में लिखा- साल खत्म करने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है? देश के सबसे जाने-पहचाने ब्रांड के साथ अपना नया सफर शुरू करने को बेताब हूं.

20 घंटे के भीतर इस तस्वीर को इजाबेल के अकाउंट पर तकरीबन 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं कैटरीना के अकाउंट पर इस तस्वीर को 3 लाख बार लाइक किया गया है.

इस ब्रांड के लिए अब तक कैटरीना कैफ, करीना कपूर और श्रद्धा कपूर एंबेसडर रह चुकी हैं। अतः इजाबेल कैफ के लिए यह बड़ा मौका है. कैटरीना ने हाल ही में क्रिसमस के मौके पर अपनी बहन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों बहनें खिलौनों के साथ नजर आ रही थीं.

मालूम हो कि कैटरीना की बहन इजाबेल उनसे छोटी हैं। उनका जन्म 22 मार्च 1986 को हुआ था. साल 2010 में कैटरीना की बहन इजाबेल को उस वक्त दिक्कतों का सामना करना पड़ा था जब एक पोर्न वीडियो से उनका नाम जोड़ा गया था। ‘इजाबेल कैफ का एमएमएस स्कैंडल’ के रूप में भी अफवाह उड़ाई गई थी.

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, मुंबई में डीवीडी में यह पॉर्न वीडियो जगह-जगह मिलने लगा था। इसमें बाकायदा इजाबेल के नाम का भी इस्तेमाल किया गया था.

पोर्न वीडियो में हालांकि मौजूद शख्स का चेहरा सामने नहीं आया लेकिन जिस महिला को दिखाया गया था वह इजाबेल से काफी हद तक मिलती जुलती दिक रही थी.

https://www.youtube.com/watch?v=Bzg6K2ZMh_0

बाद में कैटरीना ने सफाई दी थी और वीडियो का इजाबेल से किसी भी तरह ताल्लुक होने की खबरों का खंडन किया.

Related Articles

Back to top button