मनोरंजन

कैटरीना के बर्थडे के लिए सलमान ने जोरों शोरों से शुरू कर दी हैं तैयारियाँ…

सुनने में आया है की आजकल बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय जो के एक फिल्म का निर्माण कर रहे है जिसमे के हमे शाहरुख़ संग कैटरीना व अनुष्का शर्मा नजर आने वाले है. जी हाँ, जनाब पहले तो इस फिल्म के लिए अभिनेत्रियां कैटरीना व दीपिक के लिए चर्चा चल रही थी. तथा कैटरीना के बारे में आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपने जन्मदिन पर न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

कैटरीना के बर्थडे के लिए सलमान ने जोरों शोरों से शुरू कर दी हैं तैयारियाँ...कैटरीना ने गुरुवार रात एक वीडियो कॉल में इंटरनेशनल मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, “न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है. यह जादुई है. मैं यहां प्रस्तुति देने और अच्छा खाना खाने के लिए उत्सुक हूं.” आलिया भट्ट के साथ मौजूद रहे सुपरस्टार सलमान खान ने कहा, “पूरा देश (यूएस) उनके जन्मदिन का जश्न मनाएगा और इस दिन को ‘कैटरीना दिवस’ कहा जाएगा.”

ये भी पढ़ें:अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

 कैटरीना ने हंसते हुए कहा, “हां, हां.” वैसे भी जनाब अब हम कैटरीना के जन्मदिन की उस उस पार्टी को कैसे भूल सकते है जब सलमान व शाहरुख़ खान के बीच में पंगा हो गया था. कैटरीना के जन्मदिन से पहले सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा कि सारा देश तब तो कटरीना का जन्मदिन मनाएगा क्योंकि उस दिन को कटरीना डे कहा जाएगा. तथा सलमान खान भी कैटरीना कैफ के जन्मदिन के लिए काफी उत्साहित है.   

Related Articles

Back to top button