मनोरंजन

कैमरे के सामने बोल्ड हूं : जश्न अग्रिहोत्री

मुम्बई : कुछ कर दिखाओगे, तो जश्न भी होगा। जश्न अग्निहोत्री के लिए यह जश्न का समय है। पंजाबी फिल्म चान तारा में उनके अभिनय को दर्शकों ने सराहा है यानी जश्न ने साबित कर दिखाया है कि अभिनय में किसी से कम नहीं। ये उनकी ब्यूटी ही थी कि इंजीनियर से एयरहोस्टेस की नौकरी लगते देर नहीं लगी। उसके बाद विमान में हुई सेलिब्रिटीज़ की मुलाकातों ने उनमें एक्टिंग का जोश भरा और चली आई मुंबई। जश्न अग्निहोत्री ने ‘इंडियन आयल सर्वो’, ‘सहारा’, ‘इनालसा’ सहित 100 प्रिंट और टीवी विज्ञापन किए। टीसीरीज के ‘‘दमदार ब्वाय’’ सहित कुछ म्यूजिक वीडियो और टीवी पर रियालिटी शो ‘‘नंबर वन ड्रामेबाज’’ का संचालन किया।

मॉडलिंग करते करते ही उन्हें मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ में एक गाने में डांस करने का अवसर मिल गया। जश्न ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस के गाए गीत ‘यह पल’ में भी डांस किया। इसे काफी पसंद किया गया जिसे देखकर निर्देशक अनिल शर्मा ने उन्हें फिल्म ‘जीनियस’ में डी जे जश्न का किरदार निभाने का अवसर दिया।


जहां तक डांस का सवाल है तो जश्न कहती हैं कि हम पंजाबी परिवारों में हर मौके पर डांस होता रहता है, तो मैं भी बचपन से ही भांगड़ा वगैरह करती आयी हूं। डांस तो मेरे खून में है। मैं खुद को बेहतरीन डांसर मानती हूं। मैं स्टेज पर भी परफार्म करती हूं पर बेले डांस व कत्थक सीख रही हूं, क्योंकि मुझे कुछ नया सीखना अच्छा लगता है। मैं हर चीज़़ को बहुत जल्द सीख लेती हूं।

पंजाबी फिल्म चान तारा में जश्न का डबल रोल है। दो रूपों में कैमरा फेस करते हुए क्या घबराहट नहीं हुई? इस सवाल पर जश्न कहती हैं कि मैं पहले भी कैमरा फेस कर चुकी हूं। सच कहू तो मैं कैमरे के आगे बोल्ड हूं। इस मामले में मैं डायरेक्टर की एक्टर हूं।

Related Articles

Back to top button