अद्धयात्म

कोई भारतीय लड़की कभी नही करती चाईनीज लड़के से शादी, वजह जानकर भन्ना जायेगा दिमाक

भारतीय लडकियाँ दिखने में बेहद ही खूबसूरत होती है और दुनिया भर के कई देश के लडके है जो उन्हें पसंद करते है और शादी करना चाहती है क्योंकि वो ना सिर्फ खूबसूरत बल्कि रिश्तो के मूल्य समझने वाली भी होती है जो कि वेस्टर्न लड़की नही हो सकती और ऐसे में चीन पर इन दिनों इन्टरनेट पर एक बहस बड़े ही ट्रेंड में है कि कोई भारतीय लड़की किसी चीनी लड़के से शादी क्यों नही करती है? जबकि हमने ये देखा है कि कई चीनी लडकियां भारतीय लडको से शादी कर लेती है। इसके पीछे भला क्या वजह  हो सकती है?

दरअसल इन दिनों चीन में लडकियों की काफी कमी है इसलिए चीन के लड़के बाहर के देश बर्मा और यूक्रेन से लेकर यूरोप तक की लडकियों से शादी कर उन्हें अपने देश में ला रहे है और इसी पर एक पत्रकार ने कहा कि पडोसी देश भारत की लड़कियों को क्यों नही लाते हो?

इस पर तमाम तरह के जवाब मिले और एक शख्स का कहना था कि भारतीय लडकियां चीनी लडको को पसंद नही करती है क्योंकि वो भारतीयों की तुलना में दिखने में कम स्मार्ट होते है। हालांकि वो अधिक पैसे वाले होते है लेकिन पैसा ही सब कुछ नही होता है, एक गर्व और फिजिकल रिलेशन नाम की भी चीज होती है जिसमे भारतीय लडकियां चीनी लडकों से संतुष्ट नही हो सकती और इसी वजह से चीनी लडके और भारतीय लडकी का जोड़ा नही बन पाता है।

इसके अलावा ये बात भी मेंशन की गयी कि भारतीय लड़कियां अमेरिका और यूरोप के लड़को से शादी करना प्रिफर कर सकती है क्योंकि वो अधिक धनी और शारीरिक रूप से संतुष्टिदायक होते है जबकि चीन के युवा थोड़े फिसड्डी होते है इसलिए चीन में यूक्रेन, म्यामार, नेपाल और बाकी देशो की दुल्हने तो आती है लेकिन भारत की लड़कियां देखने को नही मिल पाती।

Related Articles

Back to top button