स्पोर्ट्स

कोटला पर टेस्‍ट के दौरान सम्‍मानित किए जाएंगे वीरेंद्र सहवाग

virendra-sehwag_650x488_61446618532ई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग को दिल्ली टेस्ट के दौरान सम्मानित किया जाएगा। बीसीसीआई की पहल पर सहवाग को सम्मानित किया जा रहा है। वीरू ने इसी साल 20 अक्टूबर को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी।

डीडीसीए के साथ नहीं रहे हैं अच्‍छे रिश्‍ते
डीडीसीए के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि टेस्ट मैच के दौरान दिल्ली के इस धमाकेदार बल्‍लेबाज को सम्मानित किया जाएगा। सहवाग को नेशनल टीम में खेलते हुए संन्यास लेने का मौका नहीं मिला, इसलिए उनका सम्मान अब किया जा रहा है। वैसे डीडीसीए और सहवाग के बीच रिश्ते पिछले कुछ समय से अच्छे नहीं रहे हैं। सहवाग ने इसी साल दिल्ली छोड़ घरेलू मैचों में हरियाणा का दामन थामा है। साल 2009 में भी सहवाग ने दिल्ली छोड़ हरियाणा से खेलने की धमकी दी थी, क्योंकि वो डीडीसीए में फैले भ्रष्टाचार से दुखी थे।

104 टेस्‍ट में बनाए हैं आठ हजार से ज्‍यादा रन
पिछले दिनों डीडीसीए को एमसीडी से एनओसी के मामले में कोर्ट में बहस के दौरान सहवाग को पर्यवेक्षक बनाने का नाम भी चला, जिसे ये दलील देते हुए खारिज कर दिया गया कि वो तो अब दिल्ली से खेलते ही नहीं हैं। ज़ाहिर है कि डीडीसीए के अधिकारी उन्हें पर्यवेक्षक बनाने के पक्ष में नहीं थे। गौरतलब है कि सहवाग ने 104 टेस्ट में 8586 रन बनाए जिसमें 23 शतक शामिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button