स्पोर्ट्स

कोरोना वायरस: चेन्नई सुपर किंग्स ने डोनेट की बड़ी रकम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी से लड़ाई लड़ रहे देश और राज्य की मदद करने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। इस बार महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली आइपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ा योगदान कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए दिया है। आइपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके ने तमिलनाडु सरकार के राहत कोष में बड़ी रकम जमा कराने का फैसला किया है। इसके अलावा इंडिया सीमेंट्स ने भी बड़ी रकम दान में दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कोरोना संकट से निपटने के लिए आगे आई है और टीम ने 1 करोड़ रुपये तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेट किए हैं। वहीं, सीएसके की मालिक इंडिया सीमेंट्स ने भी 50 लाख रुपये बिना कोई सार्वजनिक जानकारी दिए राज्य सरकार के राहत कोष में जमा कराए हैं। इसका खुलासा सीएसके एक फैन पेज ने किया है और प्रेस रिलीज की कॉपी भी सार्वजनिक की है।

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने राज्य के बड़े उद्योगपतियों, मशहूर हस्तियों और लोगों से अपील की थी कि वे सीफ रिलीफ फंड में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद करें। इसी के चलते इंडिया सीमेंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ी रकम तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई है। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी देश के लोगों की मदद के लिए आगे आ चुकी है।

भारत की बात करें तो गुरुवार की सुबह 11 बजे तक देशभर में कुल 10477 एक्टिव केस कोरोना वायरस के हैं, जबकि 414 लोगों की जान इस वायरस ने निगल ली है। वहीं, तमिलनाडु की बात करें तो वहां 1242 लोग इस संक्रमण से पीड़ित हैं, जबकि 14 लोगों की मौत राज्य में हो चुकी है। देशभर में जहां 1488 लोग इस वायरस से जंग जीत चुके हैं, जबकि राज्य में 118 लोग कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव से नेगेटिव हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button