टॉप न्यूज़दिल्लीराज्य

कोरोना से दिल्ली पुलिस में हुई पांचवीं मौत, ड्राइवर के पद पर तैनात था सब-इंस्पेक्टर

नई दिल्ली: दिल्ली में आम लोगों के साथ ही कोरोना योद्धाओं जैसे कि डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। यही नहीं यह बीमारी इन योद्धाओं की जान भी ले रही है। बीती रात दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो गई, जिसके बाद विभाग में यह संख्या बढ़कर पांच हो गई है।

मृत सब-इंस्पेक्टर सीलमपुरी के एसीपी के ड्राइवर के पद पर तैनात थे। 2 जून से उनका इलाज बेस अस्पातल में चल रहा था, जहां कल रात उनकी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार वर्तमान में दिल्ली पुलिस के 800 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। तीन जून को भी उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तैनात कांस्टेबल की कोरोना से मौत हो गई थी। मृतक कांस्टेबल के फेफड़ों में भी संक्रमण था जिसकी वजह से वो छह महीने से छुट्टी पर थे, वह फेफड़े की बीमारी का इलाज भी करा रहे थे। इससे पहले दिल्ली पुलिस के एक अन्य सब इंस्पेक्टर की भी कोरोना से मौत हो गई थी। वह सुल्तानपुरी में तैनात थे। 28 मई को उनका कोरोना टेस्ट हुआ और 29 को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती थे जहां उनकी मौत हो गई। वहीं उनसे पहले एक एएसआई और कांस्टेबल की भी कोरोना से ही मौत हो गई थी।

Related Articles

Back to top button