टॉप न्यूज़दिल्लीराज्यराष्ट्रीय

कोर्ट के बाहर पिटाई मामले में ओपी शर्मा पहुंचे थाने

op-sharma-26-1-56c56f9d07b5f_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/ दिल्ली पुलिस ने आज भाजपा के दिल्ली विधायक ओपी शर्मा को एक सीपीआई कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के लिए समन भेजा है। इसके बाद ओपी शर्मा आज तिलक नगर थाने पहुंचे।

बता दें कि दिल्ली के तीन भाजापा विधायकों में से एक विधायक ओपी शर्मा ने पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर एक सीपीआई कार्यकर्ता को बुरी तरह पीट दिया था। ओपी शर्मा का आरोप था कि वो व्यक्ति पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था ‌इसलिए उन्होंने उसे पीट दिया।

वहीं इसके साथ ही ओपी शर्मा ने ये भी कहा था कि पहले उस शख्स ने ओपी शर्मा पर हमला किया था जिसके कारण उनके सिर पर चोट आई और फिर बाद में उन्होंने आत्मरक्षा में उस पर हमला किया था।

मालूम हो कि ओपी शर्मा ने तो यहां तक कहा था कि उनके पास बंदूक होती तो वो उसे गोली मार देते। उन्होंने ये भी कहा था कि जो देशद्रोही नारे लगाएंगे उन्हें मारूंगा।

अपने गोली मार देता वाले बयान के लिए चारों तरफ से निशाने पर आए ओपी शर्मा ने पुलिस का समन मिलने के बाद अपने तल्ख रुख को थोड़ा बदल लिया। आज वो इस विषय पर नरमी बरतते हुए बोले कि कानून और संविधान का सम्मान करता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से दिल्ली पुलिस की जांच में सहायता करूंगा। उन्होंने फिर कहा कि जब किसी को चोट लगेगी, आप किसी को चोट मारोगे तो वो नॉर्मल तो नहीं रहेगा। ये नैचुरल सी बात है।

वहीं तलब किए जाने के बाद ओपी शर्मा सुबह करीब 11 बजे तिलक मार्ग थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उनसे पूछताछ की।

Related Articles

Back to top button