स्पोर्ट्स

कोहली की ये तस्वीर देख फैंस ने कॉफी से दूर रहने की दी सलाह

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली किसी स्टाइल आइकन से कम नहीं हैं। साल 2018 के सबसे महंगे सेलिब्रिटी घोषित किए गए थे। उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गजों को भी पीछे छोड़ दिया था। मालूम हो कि वो दर्जनों बड़े बड़े ब्रांड को प्रमोट करते हैं। कई बार वो अपनी तस्वीर भी इसीलिए पोस्ट करते हैं क्योंकि वो ब्रैंड प्रमोट कर रहे होते हैं।

कोहली की ये तस्वीर देख फैंस ने कॉफी से दूर रहने की दी सलाहमालूम हो कि इस बार भी उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की है। उसमें उन्होंने टी-शर्ट से लेकर चप्पलों तक, सब कुछ ब्रांडेड पहना है। इस फोटो को देख कर फैंस भी खूब मजे ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूमा पहना है और वन 8 की ड्रिंक हाथ में है। एक मुस्कान 100 करोड़ की है और वो भी झूठी है। और हां भाई विश्व कप 2019 जीतना है तो धोनी को निकाल दो। एक ने कहा- पानी बचाओ और बियर पियो। एक ले लिखा ब्रांड प्रमोट करने का अच्छा तरीका है।

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तेजी से क्रिकेट जगत के बड़े से बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ते नजर आ रहे हैं। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग का एक रिकॉर्ड भी अब खतरे में है। बता दें कि भारतीय टीम अब न्यूजीलैंड दौरे पर है। वहां उनको 23 जनवरी को उनके खिलाफ पहला वनडे खेलना है।

विराट कोहली के 3 रन बनाते ही वो वीरू का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे। बता दें कि कीवियों के खिलाफ वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने का खिताब सचिन तेंदुलकर के पास है। उन्होंने 42 मैचों में 1750 रन बनाए हैं जिसमें से 5 बार शतक मारा है। तो वहीं विरेंद्र सहवाग इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 23 मैचों में 1157 रन बनाए हैं। जिसमें 6 शतक शामिल हैं।

तीसरे नंबर पर विराट हैं। उन्होंने 19 मैचों में ही 1154 रन बना दिए हैं और शतक 5 बार जड़ा है। मालूम हो कि कीवियों के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक की बात की जाए तो वो खिताब वीरू के पास है। वीरू ने कीवियों के खिलाफ सबसे ज्यादा 6 शतक मारे में उसके बाद 5 शतकों से साथ विराट और सचिन इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

Related Articles

Back to top button