स्पोर्ट्स

कोहली, यूवी और धोनी का यह लुक आपने पहले नहीं देखा होगा, सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है।आईपीएल शुरू होने के कुछ दिन ही बचे हैं। अब टीमों और खिलाड़ियों ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अलग-अलग टीमों के थीम सांग और विज्ञापन शूट किए जा रहे हैं तो वहीं खिलाड़ियों ने भी आईपीएल के लिए अपने लुक्स में बदलाव करना शुरू कर दिया है। लुक चेंज को लेकर सबसे पहली खबर महेंद्र सिंह धोनी की आई थी। हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज से धोनी और खुद की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने फैन्स से एक सलाह भी मांगी थी। सपना ने फैन से पूछा था कि क्या वो कप्तान साहिब के बालों को पीला रंग दें?
धोनी के बाद भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने भी अपना हेयरस्टाइल आईपीएल के लिए बदल लिया है। विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर ट्वीट कर अपने नए लुक से फैंस को रूबरू कराया है। स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहने वाले कोहली ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘स्टाइल मास्टर आलिम हाकिम ने जबरदस्त तरीके से बाल काटे हैं। इस नए लुक में विराट ने साइड से अपने बाल छोटे करवा लिए हैं। अब महेंद्र सिंह और विराट कोहली के बाद युवराज सिंह भी आईपीएल के लिए तैयार हो चुके है। आईपीएल 2018 में युवराज सिंह भी बदले हुए लुक में नजर आएंगे।

Great cut from the style master @aalimhakim 👌

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Mar 20, 2018 at 5:23am PDT

इसके लिए युवराज सिंह हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के पास पहुंचे। युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए युवराज ने लिखा है- मेरे लंबे बालों के साथ मेरी लंबी लड़ाई खत्म हो हई है। अब वक्त है नए लुक का इसी के साथ युवराज ने लिखा सॉरी केएल राहुल,अंगद बेदी ने मुझे बाल काटने के लिए मजबूर किया।
शुक्रिया आलिम हाकिम हेयरकट के लिए। इसके बाद युवराज सिंह के इस पोस्ट पर केएल राहुल ने कमेंट किया  नहीं.. तुम ऐसा नहीं कर सकते युवराज सिंह। मैंने सोचा था आईपीएल के दौरान आपके बालों की स्टाइलिंग करूंगा।

Related Articles

Back to top button