मनोरंजन

क्या अब इम्तियाज अली वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं

अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए मशहूर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म में वरुण धवन के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं। हाल में मीडिया में आई कुछ खबरों के मुताबिक, अपनी अगली एक अनाम लव स्टोरी में इम्तियाज अली वरुण धवन को लेना चाहते हैं।क्या अब इम्तियाज अली वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं

ऐसी खबर है कि इस महीने में वरुण और इम्तियाज ने 2 बार मुलाकात की है और जैसे ही वरुण अपनी अगली फिल्म ‘अक्टूबर’ की शूटिंग खत्म करेंगे तब इस फिल्म को बनाए जाने की घोषणा की जाएगी। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि इम्तियाज, शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं लेकिन स्क्रिप्ट के ऊपर टीम में क्रिएटिव डिफरेंस के कारण यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका। 

एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट थोड़ी अलग तरह की थी लेकिन शाहिद को यह पसंद थी लेकिन प्रड्यूसर ने इस स्क्रिप्ट को लेकर उलझन में थे। इसके बाद शाहिद और इम्तियाज ने अभी इस फिल्म को नहीं बनाने का निर्णय लिया। संभव है कि शाहिद और इम्तियाज अगले साल या उसके बाद इस फिल्म पर काम कर सकते हैं। 

बता दें कि वरुण धवन अभी शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अक्टूबर’ के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में वरुण के साथ बनिता संधू और गीतांजलि राव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। 

 
 

Related Articles

Back to top button