मनोरंजन

क्या राजनीति में अपना करियर बनाना चाहती हैं सारा अली खान

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही बॉलीवुड में धमाल मचा दिया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. सारा को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. वो ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रहीं. अब सारा ने एक इंटरव्यू मे राजनीति मे एंट्री को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि वो कभी राजनीति में आएंगी या नहीं. खबर के मुताबिक, सारा अली खान ने कहा- मैं लाइफ में आगे चलकर राजनीति में अपना करियर बनाना चाहती हूं. हालांकि, एक्टिंग हमेशा मेरी प्राथमिकता होगी. भविष्य में मैं राजनीति में शामिल होना चाहती हूं. बता दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है.

वर्क फ्रंट पर, सारा इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के सीक्वल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन उनके अपोजिट रोल में होंगे. फिल्म के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके अलावा वो वरुण धवन के अपोजिट फिल्म कुली नंबर 1 में दिखेंगी. सारा को इस साल फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला है. सारा के फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

इन दिनों सारा न्यूयॉर्क में बेस्ट फ्रेंड संग हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. उनके हॉलिडे की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. वैकेशन पर सारा अली खान का अमेजिंग फैशन सेंस भी देखने को मिल रहा है. तस्वीर में सारा अली खान की उनकी दोस्त संग बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

Related Articles

Back to top button