मनोरंजन

क्या सच में आमिर खान ने गरीबों को 1 KG आटे के साथ बांटे 15,000 रूपए ?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को लेकर टिकटॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के माध्यम से ये दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में गरीबों की सहायता करने के लिए लोगों को 1 किलो आटे की पैकेट के साथ 15000 रूपये बांट रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो या घटना की प्रामाणिकता की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। गौरतलब है कि इस खबर को टिकटॉक वीडियो पर एक एंकर ने बनाया है और इस बात का दावा किया है।

सामने आई इस वीडियो टिकटॉक वीडियो के एंकर के अनुसार, आमिर ने जरूरतमंदों के बीच बांटने के लिए गेहूं के आटे के पैकेट से लदा एक ट्रक भेजा। इसमें कहा गया है कि कोरोना संकट के बीच 23 अप्रैल को ट्रक दिल्ली के एक पिछड़े इलाके में पहुंचा। वाहन एक किलो वाले आटे के पैकेटों से लदा था।

वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि कई ने पैकेट लेने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो शायद ही उनके परिवारों के लिए पर्याप्त होगा, वहीं वीडियो में दिखाया गया कि जिन्होंने पैकेट लिए इसे खोलकर देखने के बाद आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। आटे के हर पैकेट के भीतर 15,000 रुपये नकदी छिपा हुआ था। यह दावा करते हुए एंकर ने कहा है कि इस तरह से आमिर ने यह सुनिश्चित किया कि पैसा वास्तव में जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।

इस वीडियो को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट या कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखना ये है कि इस खबर की सच्चाई सामने आती है या नहीं।

Related Articles

Back to top button