स्पोर्ट्स

क्रिकेटर शेन वॉटसन बोले- अगर IPL हुआ तो मैं एक साल और खेल सकता हूं

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर शेन वॉटसन ने उम्मीद जताई है कि कोरोना वायरस की स्थिति में सुधार होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना खत्म होने के बाद अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आयोजन होता है तो वह इस लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक साल और खेल सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को मंगलवार को तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया है।

पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचने के लिए अभी तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है। पीएम मोदी के मुताबिक ये हमारी अग्नि परीक्षा है। इसके बाद चेन्नई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शेन वॉटसन ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों कोरोना वायरस का असर कम होगा, जिसके चलते मैं कम से कम एक साल और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “सीएसके को केवल चेन्नई में प्यार नहीं मिलता। हम जहां कहीं जाते हैं हमें बहुत प्यार मिलता है और यही चीज मुझे इससे जोड़ती है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वायरस खत्म होगा और मुझे चेन्नई के साथ दोबारा से जुड़ने का मौका मिलेगा।”

इससे पहले सुरेश रैना ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ”महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी ने चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के इतिहास की सबसे मजबूत टीम बनाया। रैना ने कहा कि बतौर कप्तान धोनी का हर कदम सही रहा।”

Related Articles

Back to top button