स्पोर्ट्स

क्रिकेट में नहीं, इस मामले में हार्दिक पांड्या जैसे बने युजवेंद्र चहल

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की बराबरी कर ली है। यह बराबरी क्रिकेट के किसी रिकॉर्ड की नहीं, बल्कि उनके लुक्स की है।  जी हां, 23 वर्षीय चहल ने ऐसा हेयरकट कराया है जो हूबहू हार्दिक पांड्या के जैसा है।
हार्दिक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले फिर से एक नया हेयरकट लिया, जो उन पर काफी सूट भी कर रहा है। ऑलराउंडर ने अपने नए हेयरकट की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर भी की।

क्रिकेट में नहीं, इस मामले में हार्दिक पांड्या जैसे बने युजवेंद्र चहलकुछ ही देर के बाद युजवेंद्र चहल का भी एक नया हेयरकट देखने को मिला। चहल इस हेयरकट में काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने भी अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही वह भी गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से हराने के बाद टी20 सीरीज में भी अपनी पकड़ मजबूत रखना चहेगी। 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा। वन-डे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे हार्दिक पांड्या पर एक बार फिर से सबकी नजरें रहेंगी। 

पांड्या ने वन-डे सीरीज में कई बार मुश्किल हालातों में शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई। साथ ही बात करें गेंदबाजी की उसमें भी उन्होंने अपना खूब दमखम दिखाया है। यही कारण रहा कि उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया।

स्पिन विभाग में युजवेंद्र चहल ने चार मैचों में 6 विकेट झटके। इसके अलावा चहल टी20 क्रिकेट में खासे सफल रहे हैं। आखिरी बार वह कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में खेलते नजर आए थे, जिसमें उन्होंने 3 विकेट झटके थे। वहीं उसके पहले उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ बैंगलोर में 25 रन देकर 6 विकेट झटक डाले थे। चहल आज तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में नहीं खेले हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं।

 

Related Articles

Back to top button