जीवनशैली

क्रॉप-टॉप्स के बाद अब क्रॉप पैंट्स ‘कुलोट्स’

l_Untitled-1464363550फिल्म ‘पीकू’ में दीपिका पादुकोण को पहली बार कई दृश्यों में कुलोट्स पहने देखा गया, आलिया भट्ट भी फिल्म ‘शानदार’ के प्रमोशन पर फॉर्मल लुक वाली कुलोट्स में दिखीं. तब से कुलोट्स के साथ फैशन एक्सपेरीमेंट का सिलसिला शुरू हो गया। क्रॉप टॉप्स के बाद अब क्रॉप पैंट्स का ट्रैंड फैशन में छाया हुआ है।

इन क्रॉप पैंट्स को कुलोट्स के नाम से जाना जाता है। नए स्टाइल की पैंटनुमा कुलोट्स आजकल फैशन ट्रैंड की सूची में पहले पायदान पर हैं। यह पैंट छोटे कद, हैल्दी, लंबी या फिर पतली हर बॉडी टाइप की गल्र्स पर फबती है। एंकल लैंथ वाली कुलोट्स को काफी पसंद किया जा रहा है। यह प्रिंटेड के साथ सिंगल और डार्क शेड्स में भी आती हैं।

किसी भी टॉप के साथ…
कुलोट्स को किसी भी टॉप के साथ पेयर किया जा सकता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप खुद को किस लुक में देखना पसंद करेंगी। उदाहरण के तौर पर यदि आप हाई वैस्ट कुलोट्स चुनती हैं, तो इसे आप एक स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। इस के अतिरिक्त यदि आप ने लो वेस्ट और ऐंकल लैंथ कुलोट्स को चुना है, तो इस को नी लैंथ कुरती के साथ पहना जा सकता है।

कुलोट्स पहनने का यह स्टाइल आप को वैस्टर्न ऐथनिक का फ्यूजन लुक देगा। बाजार में ए लाइन स्कर्टनुमा कुलोट्स भी मौजूद हैं, जिन्हें फॉर्मल या स्टाइलिश शर्ट के साथ पेयर किया जा सकता है। 

पार्टी, आउटिंग और ऑफिस में…
इन्हें किसी भी जगह आसानी से कैरी किया जा सकता है. खासतौर पर गर्मी में तो ये बहुत ही आरामदायक होती हैं।  आप इन्हें डे पार्टी, नाइट आउटिंग यहां तक कि ऑफिस में भी पहन कर जा सकती हैं। यदि आप ऑफिस में कुलोट्स पहनना चाहती हैं तो फॉर्मल लुक वाली कुलोट्स ही चुनें और इसे फॉर्मल शर्ट या टॉप के साथ ही पेयर करें। फॉर्मल लुक के लिए आप मोनोक्रोमेटिक कलर की कुलोट्स ट्राई करें। इन के साथ आप ब्लेजर भी पहन सकती हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button