मनोरंजन

खतरों से फ्लर्ट करते दिखेंगे वरुण धवन, सामने आया कलंक का पहला लुक

बॉलीवुड डेक्स: करण जौहर की मोस्ट अवेटेड पीरियड ड्रामा मूवी कलंक में वरुण धवन के लुक का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. मूवी में एक्टर जफर के रोल में दिखेंगे. करण जौहर और फिल्म से जुड़े बाकी स्टार्स ने ट्वीट कर वरुण धवन के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्टर में एक्टर का इंटेस लुक देखने को मिल रहा है.

करण जौहर ने ट्वीट में लिखा- ”पेश है जफर के रोल में वरुण धवन. वे जिंदगी और खतरों के साथ फ्लर्ट करता है.” पोस्टर में वरुण आंखों में काजल लगाए, कान में बाली पहने, लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. वे एग्रेसिव मोड में दिख रहे हैं. एक्टर का लुक काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वरुण के लुक पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं. एक्टर का लुक ट्रांसफॉर्मशन उन्हें इंप्रेस कर रहा है. वरुण धवन के बाद आदित्य रॉय कपूर का लुक भी सामने आ गया है. वे देव चौधरी के रोल में नजर आएंगे.

https://twitter.com/karanjohar/status/1103528569412689920

 

इससे पहले बुधवार को करण जौहर ने कलंक का लोगो और फर्स्ट लुक रिलीज किया था. फिल्म के फर्स्ट लुक में एक शख्स और एक लड़की शिकारे पर बैठे दिख रहे हैं. दोनों की पहचान का खुलासा नहीं हुआ है. दोनों का बैक लुक फोटो में नजर आ रहा है. तस्वीर के बैकग्राउंड में पानी में कमल के फूल खिले हुए हैं. कहा जा रहा है कि शिकारे पर बैठे ये दो करेक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट हैं.

https://twitter.com/karanjohar/status/1103573463833305088

 

कलंक एक मल्टीस्टारर मूवी है. आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, कुणाल खेमू, हितेन तेजवानी, माधुरी दीक्षित नेने और आदित्य रॉय कपूर अहम रोल में दिखेंगे. मूवी 19 अप्रैल को रिलीज होगी. इसका बजट 80 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. पीरियड ड्रामा को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. मूवी को करण जौहर, साजिद नाडियडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है.

https://twitter.com/karanjohar/status/1103328080666357760

 

कलंक को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म में लंबे अरसे बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त साथ नजर आएंगे. हालांकि उनके सीन्स साथ में हैं या नहीं इसपर सस्पेंस बरकरार है. कलंक में एक बार फिर हिट ऑनस्क्रीन कपल  आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी बनी है. वे साथ में कई हिट फिल्में दे चुके हैं.

Related Articles

Back to top button