राजनीति

खाना खाते वक्त नारायण राणे को पकड़कर ले गई पुलिस, बेटे ने कहा – “करारा जवाब मिलेगा”

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया । उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कहने पर गैर-जमानती आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया । बताया जा रहा है कि जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आई थी, तब वह खाना खा रहे थे । दरअसल उन्होंने कहा था कि अगर आगे उद्धव ठाकरे आजादी का वर्ष भूल गए तो मैं उन्हें थप्पड़ मारूगां ।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया , जिसमें देखा जा सकता है कि 69 वर्षीय पूर्व सीएम लंच कर रहे थे और उनके समर्थक पुलिस को रोकने की कोशिश कर रहे थे । ‘सर खा रहे हैं ..एक मिनट…एक मिनट ..’ ऐसे कहते हुए उनेक बेटे नीतिश राणे ने पुलिस को रोकने की कोशिश की ।

वहीं नारायण राणे ने कहा था कि उन्हें बिना गिरफ्तारी वारंट दिखाए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । उन्होंने कहा कि ‘मैं गोलवलकर गुरुजी आश्रम में दोपहर का भोजन कर रहा था । दोपहर करीब तीन बजे एक डीसीपी आए और मुझे बताया कि आपको गिरफ्तार किया जा रहा है । मैंने नोटिस (गिरफ्तारी आदेश) मांगा लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास नेटिस नहीं है और मुझे संगमेश्वर पुलिस स्टेशन ले आए । डीसीपी फिर एक कमरे के अंदर गए और 2 घंटे तक बाहर नहीं आए । मुझे पुलिस अधिकारी से अपनी जान को खतरा महसूस हुआ ।”

बाद में शाम को महाड मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 15,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी । राणे के वकील संग्राम देसाई ने कहा कि जमानत देते समय अदालत ने कुछ शर्तें रखीं, जिसमें यह भी शामिल है कि वह 31 अगस्त और 13 सितंबर को पूछताछ के लिए थाने में मौजूद रहेंगे और भविष्य में इस तरह का अपराध नहीं करेंगे ।

वहीं राणे के बेटे नीतिश राणे ने उद्धव ठाकरे को करारा जवाब देने की कसम खाई है । इस घटना ते बाद नीतिश ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि ”करारा जवाब मिलेगा ।”इस बीच, भाजपा नेता प्रवीण दारेकर ने कहा कि वे परसों जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे ।

Related Articles

Back to top button