टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

खुलासा: भारतीय टीम की लड़कियां होती हैं हमबिस्‍तर

sona1एंजेंसी/ भारतीय महिला फुटबाल टीम की पूर्व कप्तान सोना चौधरी ने अपनी किताब में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सोना चौधरी ने हाल ही में अपनी किताब ‘गेम इन गेम’ लॉन्च की है. उन्होंने इस किताब में टीम की महिला खिलाड़ियों के आपस में हमबिस्तर होने का सनसनीखेज खुलासा किया है. आगे पढ़ें, आखिर क्यों अपनी साथी खिलाड़ी से संबंध बनाती थीं महिला खिलाड़ी. 

सोना चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपनी किताब ‘गेम इन गेम’ लॉन्च की है. भारतीय महिला फुटबाल टीम की पूर्व कप्तान सोना ने अपनी किताब में खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी की 90 फीसद सच्ची घटनाएं लिखने का दावा किया है. उन्होंने दावा किया है कि कोच व मैनेजमेंट के लोगों द्वारा खिलाड़ियों का शोषण किया जाता था.

किताब में उन्होंने खुलासा किया है कि कोच द्वारा शोषण से बचने के लिए खिलाड़ी आपस में संबंध में बना लेती थीं.

सोना ने किताब में बताया कि टीम मैनेजमेंट का कोई सदस्य रेप न कर दे इस डर से खिलाड़ी आपस में समलैंगिक संबंध बना लेती थीं. कई महिला खिलाड़ियों की दोस्ती शारीरिक संबंध तक में बदल जाती थी. 

सोना ने बताया कि स्टेट टीम हो या नेशनल टीम, कई लड़कियों को कॉम्प्रोमाइज करने के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था. किताब में उन्होंने हरियाणा पुलिस की काफी तारीफ की है. 

आपको बता दें कि सोना चौधरी हरियाणा की रहनेवाली हैं.सोना ने 1996-97 तक कप्तानी संभाली.

1995 में सोना ने भारतीय महिला फुटबॉल टीम में एंट्री की. एक साल बाद ही वह टीम की कप्तान बन गईं.

सोना ने फुटबॉल के अलावा एथलेटिक्स में भी हिस्सा लिया.

2002 में शादी के बाद वो वाराणसी आकर बस गईं.

Related Articles

Back to top button