फीचर्डव्यापार

खुशखबरी : मात्र 47 रुपये में 56 जीबी 4G डाटा दे रही है ये कंपनी…

भारतीय टेलीकॉम बाजार में रिलायंस जियो के आने के बाद से सभी कंपनियों के बीच इंटरनेट डाटा के दाम कम करने की होड़ मची हुई है। कई बड़ी टेलीकॉम कंपनियां ज्यादा से ज्यादा यूजर्स जोड़ने के लिए शानदार इंटरनेट प्लान ला रही हैं।

खुशखबरी : मात्र 47 रुपये में 56 जीबी 4G डाटा दे रही है ये कंपनी...

ऐसे ही समय में नॉर्वे की कंपनी टेलीनॉर ने एक 4जी इंटरनेट डाटा प्लान लॉन्च किया है। इसके तहत ग्राहक को 28 दिनों के लिए 47 रुपये में 56 जीबी 4 जी डाटा मिलेगा।

CM बनने के बाद योगी पूरी करेंगे मोदी की जिम्मेदारी, भाजपा ने दी नई चुनौती!

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टेलीनॉर के इस प्लान के साथ एक शर्त भी है। दरअसल, ये शानदार प्लान चुनिंदा 4 जी सर्किल्स में लागू होंगे। इसके अलावा इस स्कीम का लाभ वे ही उठा पाएंगे जिन्हें कंपनी ने मैसेज भेजकर इस स्कीम के बारे में जानकारी दी होगी।

अगर आप बनना चाहते है CM योगी का ड्राइवर, बस करने होंगे ये काम…

जियो की तरह ही टेलीनॉर के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना अनलिमिटेड डाटा नहीं मिलेगा। हालांकि, यह डाटा जियो के मुकाबले दोगुना होगा। इसमें कंपनी रोजाना दो जीबी 4 जी डाटा उपलब्ध करा रही है। जबकि जियो में यूजर रोज एक जीबी डाटा ही इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, जियो की तरह टेलीनॉर में मुफ्त कॉलिंग नहीं कर सकेंगे।

टेलीनॉर ने भेजा है ये मैसेज : कुछ दिनों पहले टेलीनॉर ने अपने चुनिंदा ग्राहकों को एक मैसेज भेजा। इस मैसेज में बताया गया था कि  47 रुपये का रिचार्ज कराकर 56 जीबी डाटा 28 दिनों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। रिचार्ज कराने के लिए *222*7*47# डायल करना होगा।

इसके अलावा भी हैं टेलीनॉर के कई प्लान : 47 रुपये में 56 जीबी डाटा देने के अलावा भी कंपनी के कई अन्य प्लान भी मौजूद हैं। 11 रुपये के प्लान में एक जीबी 4जी डाटा रोज दिया जा रहा है। हालांकि, कंपनी का 4जी सर्किल चुनिंदा जगहों पर ही मौजूद है।

जियो के आने के बाद से मोबाइल इंटरनेट बाजार के दामों में काफी कमी आई है। पहले के मुकाबले दाम काफी कम हुए हैं। इस समय जियो रोजाना दो जीबी 4 जी डाटा 499 रुपये में दे रही है। एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया आदि एक जीबी डाटा के लिए तकरीबन 350 रुपये ले रही हैं।

Related Articles

Back to top button