फीचर्डराष्ट्रीय

गठबंधन से सपा-कांग्रेस के पाप धुलने वाले नहीं : पीएम

लखीमपुर खीरी (ईएमएस)। उत्तरप्रदेश में लखीमपुर खीरी पर एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि पहले चरण का मतदान बताता है कि कितने भी गठबंधन कर लो, लेकिन आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं। मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण का मतदान बताता है कि कितने भी गठबंधन कर लो पाप धुलने वाले नहीं है।”

उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन के 10सूत्रीय साझा कार्यक्रम जारी करने पर कहा कि जब जान गये कि बचने वाले नहीं है तो तीसरा घोषणा पत्र जारी कर दिया। दोनों पहले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर चुके थे।” मोदी ने कहा “उत्तर प्रदेश ने दशको तक कांग्रेस का शासन देखा। सपा-बसपा की सरकारें देखी है। जनता को क्या मिला। कांग्रेस सपा और बसपा परीक्षा में फेल हो गये हैं। क्या ऐसे लोगों को फिर मौका मिलना चाहिए।”

उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता ने सारा हिसाब किताब कर दिया है। कांग्रेस और सपा कुनबों के कुछ लोग ही जीत पाये। प्रधानमंत्री ने कहा कि श्रीमान अखिलेश जी खतरे की घंटी तो उसी दिन बज गयी थी। उसके बाद भी आप के पास ढाई साल का समय था अपनी छवि ठीक करने का।” अखिलेश के ‘काम बोलता है’ के नारे पर तंज करते हुए प्रधानमंत्री ने कुछ घटनाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि हत्याएं होती है, बलात्कार होते है और उनके पीछे राजनेताओं का हाथ होने के आरोप लगते हैं “मैं पूछना चाहता हूं कि काम बोल रहा है कि कारनामे बोल रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button