स्पोर्ट्स

‘गब्बर’ का मुरीद हुआ यह स्टार खिलाड़ी

आईपीएल 12 का आगाज हुए एक हफ्ता हो चला है. इस सीजन में एक बार फिर अधिकतर खिलाड़ियों ने अपने लुक पर काम किया है और अलग-अलग लुक मैदान में नजर आ रहे हैं. इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा उस खिलाड़ी की है जिसने भारतीय टीम के ‘गब्बर’ कहे जाने वाले शिखर धवन की तरफ मूछें रखी हैं.

यह खिलाड़ी है कोलकाता नाइट राइडर्स के लॉकी फर्ग्यूसन. लॉकी ने आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज़ बल्लेबाज़ धवन की मूछों की नकल की है. मैच के दौरान वो कई दफे अपने मूछों पर ताव देते दिखे हैं. वो अपनी मूछों के लिए दिल्ली वो धवन को अपना प्रेरणास्रोत मानते हैं.

एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया और कहा, ‘दिल्ली कैपिटल्स टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन से प्रेरित होकर ही मूछें रखी हैं.’ आईपीएल के प्रसंशकों को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं.

लॉकी ने ऐसा करने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि मेंटली ठीक रहने के लिए न्यूजीलैंड में लोग काफी गंभीर रहते हैं. इसे लेकर वहां के लोग काफी कुछ करते हैं. वो कहते हैं कि लोग मुझे इस रूप में देखकर पता नहीं क्या सोचते हैं लेकिन अपना लुक बहुत अच्छा लगता है.लॉकी बताते हैं कि जब भी वो खुद के चेहरे को ग्राउंड पर लगे स्क्रीन देखता हैं तो उन्हें हंसी आ जाती है. उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हीं के पास बड़ी मूंछें हैं.

Related Articles

Back to top button