अपराधटॉप न्यूज़दिल्ली

गलत दिशा में गाड़ी चलाना पड़ा भारी, हो गया भयावह सड़क हादसा

गलत दिशा से आ रही थी गाड़ी, टक्कर मार हुआ हादसा..
 
शनिवार रात को एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा में आ रही एक गाड़ी ने एक आई-10 गाड़ी को टक्कर मार दी। इस घटना में गाड़ी में बैठे दो लोगों सहित पास से गुजर रहा स्कूटी सवार भी घायल हो गया।गलत दिशा में गाड़ी चलाना पड़ा भारी, हो गया भयावह सड़क हादसा

 

इस घटना के कारण एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया। करीब तीन घंटे में यहां ट्रैफिक सुचारू हो पाया। उधर, रविवार दोपहर को भी एक्सप्रेस-वे पर इसी तरह की एक अन्य दुर्घटना हुई।

हालांकि इस दुर्घटना में कसी भी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है। वहीं, रविवार दोपहर को सोहना रोड पर बिजनेस पार्क के पास तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई। इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

गलत दिशा से आ रही थी गाड़ी

पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब 10 बजे एक आई-10 गाड़ी दिल्ली से राजीव चौक गुरुग्राम की तरफ आ रही थी। जब गाड़ी सिग्नेचर टावर के पास पहुंची तो गलत दिशा से एक गाड़ी आ रही थी।

इस दौरान आई-10 गाड़ी ने ब्रेक लगा दी और गाड़ी रोक ली। आरोप है कि सामने से आ रही दूसरी गाड़ी ने पहले तो अपनी गाड़ी रोकने का प्रयास किया, लेकिन अचानक उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और आई-10 गाड़ी को टक्कर मारते हुए डिवाडर के सेगमेंट पर टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि डिवाइडर का सेगमेंट पास से गुजर रहे स्कूटी सवार पर गिर गया। इस घटना में आई-10 गाड़ी में सवार महिला एवं पुरुष व स्कूटी सवार घायल हो गए। जबकि दूसरी गाड़ी का आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

हैरत की बात यह है कि इस दुर्घटना के बारे में स्थानीय थाना पुलिस ने जानकारी न होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। उधर, देर रात हुई दुर्घटना के चलते यहां जाम लग गया।

तीन घंटे के बाद यहां ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू हो पाई

यहां से गुजर रही प्रत्येक गाड़ी दुर्घटना को देखने के लिए एक्सप्रेस-वे पर ही खड़ी हो गई। जाम की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस राइडर मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया। करीब तीन घंटे के बाद यहां ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू हो पाई।

रविवार दोपहर को भी सिग्नेचर टावर के पास गलत दिशा में आ रही गाड़ी से दुर्घटना हो गई। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि यहां सुखराली के यूटर्न फ्लाईओवर की तरफ एक एसेंट गाड़ी गलत दिशा में आ रही थी जिसने यहां से गुजर रही टोएटा गाड़ी को टक्कर मार दी।

इस घटना में किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई है। हालांकि गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। रविवार दोपहर को ही सोहना रोड स्थित वाटिका बिजनेस पार्क के पास एक तेज रफ्तार गाड़ी ने ओवरटेक करते हुए डिवाइडर में टक्कर मार दी।

इस घटना में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी को एक महिला चला रही थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

 
 
 

Related Articles

Back to top button