मनोरंजन

गहरी है अर्जुन-जाह्नवी की बॉन्डिंग, एक्टर ने बताई जाह्नवी की अजीब आदत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैन्स संग आराम से इंट्रैक्शन करना प्रिफर करते हैं. हाल ही में एक्टर ने ‘अर्जुन रिकमेंड्स’ (‘Arjun Recommends) नामक एक शो लॉन्च किया, जिसे कई लोगों ने पसंद किया. अब इनका एक और डिजिटल शो ‘बक बक विद बाबा’ (‘Buck Buck With Baba) रिलीज हुआ है, जहां वह दोस्तों और परिवार के लोगों संग बातचीत करते नजर आएंगे. फैन्स और फॉलोअर्स को पर्सनल लाइफ अपडेट्स देंगे.

अर्जुन के इस शो की पहली गेस्ट कोई और नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) हैं. इस शो में दोनों ने कई चीजों को लेकर बात की. साथ ही यह भी बताया कि सभी भाई-बहनों में सबसे ज्यादा इरिटेट कौन करता है? इसके अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बताया कि वह पिछले 36 घंटे से सोए नहीं हैं. जाह्नवी संग शूट करने के कारण वह लगातार काम कर रहे हैं.

बता दें कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने दो शादियां की थीं. पहली पत्नी मोना कपूर से इनके दो बच्चे हैं- अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर. वहीं, दूसरी शादी बोनी कपूर ने श्रीदेवी (Sridevi) संग रचाई थी, जिनसे दो लड़कियां हैं- जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर. इस शो में दोनों से एक-दूसरे की अजीब आदत के बारे में पूछा गया. इस पर अर्जुन ने जाह्नवी कपूर की एक अजीब आदत के बारे में बताते हुए कहा, “सूटकेस के साथ जाह्नवी कहीं भी रोल हो सकती हैं और दुनिया में कहीं भी नहा सकती हैं. दुनिया में मतलब कहीं भी. मुझे नहीं पता कि यह बात मुझे बतानी चाहिए थी या नहीं, लेकिन यह जाह्नवी की एक अजीब आदत तो है.”

इस पर जाह्नवी कहती हैं कि आपके घर में बाथरूम है? मैं आ रही हूं नहाने. वहीं, जाह्नवी कपूर ने भाई अर्जुन की अजीब आदतों के बारे में बताते हुए कहा कि वह हर चीज के बाद ‘वाओ’ कहते हैं. बालों के साथ खेलना और नाखून चबाना. हालांकि, जाह्नवी कपूर ने कहा कि मुझे इनकी यह आदतें इरिटेट नहीं करतीं, लेकिन बाकी लोगों को करती हैं.

Related Articles

Back to top button