राष्ट्रीय

गांव नौशहरा नलबंदा में रोशनी वाले बम का खोल मिला

varanasi-bomb-568f83e721d00_exlशहर से जुड़े गांव नौशहरा नलबंदा में वीरवार की शाम बमनुमा वस्तु देखे जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

गांववासियों ने तुरंत इसकी जानकारी 181 नंबर पर फोन करके दी। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और बमनुमा वस्तु को कब्जे में ले लिया। सदर थाना प्रभारी का कहना है कि रोशनी के लिए ब्लास्ट किए जाने वाले बम का खोल है। मामले की जांच की जा रही है।

गांव निवासी प्रेम चंद वीरवार की देर शाम पशुओं को चारा डालने के लिए जा रहा था। इस दौरान उसने बमनुमा वस्तु पड़ी देखी। इस पर उसने गांवों वालों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद मामले की सूचना 181 नंबर पर दी गई। गांव में मिली संदिग्ध वस्तु को एयरफोर्स आतंकी हमले के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। गांव नौशहरा नलबंदा उस स्थान से अधिक दूरी पर नहीं है, जहां आतंकियाें ने एसपी सलंविदर सिंह की गाड़ी को छोड़ा था। इस वस्तु को एयर बेस आतंकी हमले के साथ भी जोड़ा जा रहा है।

यह गांव एयरफोर्स स्टेशन पठानकोट की दीवार से भी कुछ ही दूरी पर स्थित है। थाना प्रभारी सदर गुरविंदर सिंह ने बताया बरामद की गई वस्तु रोशनी के लिए ब्लास्ट करने वाले बम का खोल है। मामले की जांच की जा रही है। यह यहां कैसे पहुंचा।

Related Articles

Back to top button