उत्तर प्रदेशराज्य

गाजियाबाद में लूट के बाद बुजुर्ग दंपती का कत्ल, काम से घर लौटने पर बेटे ने देखा खौफनाक मंजर

 

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की बलराम नगर कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति की लूट के बाद हत्या कर दी. इस वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बलराम नगर कॉलोनी में रहने वाले 70 साल के सुरेंद्र ढाका पहली मंजिल पर मृत पड़े मिले. वहीं, दूसरी मंजिल पर 63 वर्षीय उनकी पत्नी संतोष मृत अवस्था में मिलीं. काम से घर वापस पहुंचे उनके बेटे रवि ने शाम को 6 बजे आकर देखा तो सन्न रह गए. बुजुर्ग दंपति के गले में प्लास्टिक का तार बांधकर हत्या की गई थी.

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या की गई है. इसमें दोनों ही एंगल देखे जा सकते हैं. लूट के बाद हत्या की गई हो या अपराधियों की तरफ से ध्यान भटकाने की कोशिश की गई हो. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है. सर्विलांस टीम को भी एक्टिव कर दिया गया है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ कर घटना का खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button