लखनऊ

गुंडों को पाल रही है सपा, अमनमण‌ि के खिलाफ लडूंगी चुनाव: सीमा स‌िंह

seema-singh_1475749102सारा हत्याकांड के आरोपी अमनमण‌ि को विधानसभा टिकट मिलने के बाद से उनकी सास सीमा सिंह में जबरदस्त नाराजगी है। उनका कहना है, अमनमण‌ि को टिकट देकर सपा ने साबित कर दिया क‌ि वह गुंडों को पाल रही है। चुनाव में जनता इस बात का जवाब जरूर देगी। उन्होंने कहा क‌ि अगर सपा ने अमनमण‌ि का टिकट कैंसिल नहीं किया तो वह उसके खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।
 
सीमा स‌िंह आज सपा सुप्रीमो से मुलाकात करने गई थीं लेकिन नहीं मिल पाईँ। इससे पहले सीमा स‌िंह ने बुधवार को सीएम अखिलेश से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन सिक्योरिटी गार्ड्स ने मिलने नहीं दिया। 

सीमा ने अमर उजाला से कहा, मुझे पता है क‌ि मुलाय‌म स‌िंह मुलाकात नहीं करेंगे क्योंक‌ि उनके पास मेरे सवालों का जवाब नहीं है। उन्होंने कहा क‌ि नेताजी वीआईपी आदमी हैं। मुझ जैसी साधारण लेडी को कहां समय देंगे।

सीमा ने बताया कि वह अखिलेश यादव से मिलने भी गई थीं लेकिन उनका स्टाफ दौड़ाता रहा। उन्होंने कहा क‌ि मैं सपा सुप्रीमो से अपील करूंगी क‌ि अमनमण‌ि का टिकट कैंसिल करें और उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाएं। अगर अमनमण‌ि ने चुनाव लड़ा तो मैं उसके खिलाफ चुनाव लड़ूंगी। उन्होंने अमनमण‌ि और उम्रकैद की सजा काट रहे उसके पिता अमरमण‌ि से अपनी जान को खतरा भी बताया।

उनसे जब पूछा गया क‌ि आपको जान का खतरा है इस बात की सूचना क्या आपने पुलिस को दी? इस पर उनका जवाब था, पुलिस तो बेचारी हो गई है। उसका बस चले तो कहेगी क‌ि मैडम पूरे देश की महिलाएं इकट्ठी करके आप खुद हमारी सुरक्षा कर‌िए। 

नौ जुलाई को 2015 को सिरसागंज थाना क्षेत्र में हुए हादसे में पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी की पुत्रवधू सारा सिंह की मौत हो गई थी। वहीं सारा स‌िंह का कहना है क‌ि एक साजिश के तहत बेटी के पत‌ि अमनमण‌ि ने उसकी हत्या की है।

 
 

Related Articles

Back to top button