स्पोर्ट्स

गेरेथ बेल ने वापसी मैच में दागा गोल, रीयल ने एस्पेनयॉल को हराया

रीयल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लीगा’ में एस्पेनयॉल को 2-0 से हराकर तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।

मैड्रिड। चोट के बाद वापसी करने वाले गेरेथ बेल और अल्वारो मोराटा के गोल की मदद से रीयल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लीगा’ में एस्पेनयॉल को 2-0 से हराकर तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।

टखने की चोट के कारण तीन महीने बाद बेल मैदान पर कुल 13 मिनट ही खेलने के लिए उतरे और मैच की समाप्ति से सात मिनट पहले ही उन्होंने काउंटर अटैक पर शानदार गोल दागा। हाफ टाइम से पहले 33वें मिनट में इस्को के क्रास पर अल्वारो मोराटा ने गोल करके अपनी टीम मैड्रिड को मैच में 1-0 की आगे किया था। रीयल मैड्रिड के तालिका में 21 मैचों में 16 जीत, चार ड्रॉ, एक हार के साथ 52 अंक है। जबकि एस्पेनयॉल की टीम 23 मैच, आठ जीत, आठ ड्रॉ, सात हार के साथ 32 अंक लेकर नौवें स्थान पर है।

अन्य मैचों में सेविला ने एइबर को 2-0 से मात देकर बार्सिलोना को पीछे छोड़ दूसरा स्थान हासिल किया। मैच के आधे घंटे बाद ही पाब्लो सराबिया ने गोल करके सेविला को 1-0 से आगे किया। इसके बाद विटोलो ने मैच के आखिरी मिनट में गोल करके सेविला को 2-0 से जीत दिलाई। वहीं, केविन गेमेहो (80, 81, 85वां मिनट) की हैट्रिक की मदद से एटलेटिको मैड्रिड ने स्पोर्टिग गिजोन को 4-1 से शिकस्त दी। यानिक फरेरा कारास्को ने 46वें मिनट में गोल कर एटलेटिको मैड्रिड का खाता खोला।

इसके बाद 49वें मिनट में जे पिकोन ने गोल कर स्पोर्टिग गिजोन की मैच में वापसी कराई। इसके बाद गेमेहो ने अपना जलवा बिखेरा और हैट्रिक कर टीम को दमदार जीत दिलाई। एक अन्य मैच में अलावेस ने डेपोर्टिवो को 1-0 से हरा दिया। एम गार्सिया सांचेज ने 68वें मिनट में पेनाल्टी पर अलावेस के लिए गोल दागा।

Related Articles

Back to top button