व्यापार

गैलेक्सी एस8 का कोई ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ नहीं : सैमसंग

सियोल (एजेंसी)। सैमसंग ने बाजार में चल रही उन खबरों का खंडन किया है जिसमें यह कहा जा रहा था कि उसके प्रमुख डिवाइस गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस का एक ‘माइक्रोसॉफट संस्करण’ ग्रह के किसी कोने में मौजूद है। विंडोज सेन्ट्रल ने सैमसंग के एक प्रतिनिधि के हवाले से कहा, सैमसंग गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी एस8 प्लस और गैलेक्सी नोट 8 माइक्रोसॉफ्ट ऑनलाइन और खुदरा दुकानों पर माइक्रोसॉफ्ट के एक अनूठे अनुभव के साथ उपलब्ध है।गैलेक्सी एस8 का कोई ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ नहीं : सैमसंग

जो उपभोक्ताओं को श्रेष्ठ श्रेणी के उत्पादकता अनुभव को सुनिश्चित करता है। किसी भी सैमसंग गैलेक्सी उत्पादों का कोई ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ ब्रांड नहीं है।’’ गौरतलब है कि गैलेक्सी एस 8 के व्यावसायिक पदार्पण के कई दिनों बाद एक विशेष ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ लॉन्च होने की खबरें सामने आई थी। माइक्रोसॉफ्ट ने नवंबर में अपने ऑनलाइन स्टोर से सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की बिक्री करना शुरू कर दिया था। जिसमें आभासी सहायक कॉरटाना, वर्ड, एक्सेल, वन नोट और आउटलुक जैसी पूर्व-स्थापित फीचर मौजूद हैं।

उल्लेखनीय है कि नोट 7 से मिली असफलता के बाद सैमसंग विशेष रूप से, गैलेक्सी एस 8 और एस 8 प्लस के सफल हो जाने से एक स्मार्टफोन निर्माता के रूप में अपनी छवि का पुनर्निर्माण करने में सफल रहा है। विदित हो कि गार्टनर ने पिछले सप्ताह कहा कि गैलेक्सी एस 8 और एस 8 प्लस की बिक्री में जबरदस्त उछाल से सैमसंग ने 2017 की तीसरी तिमाही में दुकानों से खरीदे जाने वाले स्मार्टफोनों में एप्पल को पीछे छोड़ विश्व स्तर में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।

Related Articles

Back to top button