मनोरंजन

गौरी का पत्ता कटा, शाहरुख ने बनाई नई गर्लफ्रेंड

Shahrukh-Khan7एजेन्सी/  शाहरुख खान की करेंट प्रेमिका उनके बेटे आर्यन से सिर्फ तीन साल बड़ी है. दुबई से ले कर मुंबई तक अफवाहों के बाजार की ताजातरीन खबर है कि किसी जमाने में पत्नी गौरी की तरह दिखने वाली इस मॉडल कम एक्ट्रैस के पीछे किंग खान लट्टू हो रहे हैं.

दुबई में पिछले हफ्ते एक फिल्म अवॉर्ड फंक्शन को ले कर काफी हलचल थी. अवॉर्ड फंक्शन से जुड़े एक शख्स से रहा नहीं गया और देखते ही देखते उसने शाहरुख और सनम रे की साइड हीरोइन उर्वशी रौतेला के अफेयर के बारे में फुसफुसाहटें तेज होती चली गईं.

उर्वशी रौतेला, वही लड़की है, जो 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया बन कर अपनी उम्र की वजह से विवादों में घिर गई. उर्वशी ने अपनी उम्र गलत दर्ज करवा दी थी. फिर उर्वशी पिछले साल मिस दिवा चुनी गईं और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंची.

काम से ज्यादा अपने बॉय फ्रेंड्स की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्वशी ने पिछले दिनों एक और कांड कर दिया. मुंबई एयरपोर्ट में बिना ड्यूटी भरे 8 लाख की जूलरी ले कर निकल रही थीं, एयरपोर्ट पर धर ली गईं.

बॉलीवुड के एक युवा निर्देशक के अनुसार-शाहरुख खान इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर की वजह से चर्चा में रहे हैं. उस समय बड़ी मुश्किल से करण जौहर की वजह से मामला शांत हुआ और गौरी ने करण की बात मान कर शाहरुख से अलग ना होने का फैसला किया. पर इस बार बात अलग है. इन दिनों शाहरुख करण की बात नहीं मानते.

उर्वशी के लिए इस अफेयर का मतलब है चर्चा में आना यानी किंग खान की बदौलत कुछ दमदार फिल्में मिलना.

उसी निर्देशक ने यह भी जोड़ा, उर्वशी को ध्यान से देखिए, उसमें यंग गौरी खान की झलक नहीं आती? कहीं शाहरुख के भटकने की वजह यह तो नहीं?

 

Related Articles

Back to top button