अपराधदिल्लीराष्ट्रीय

घर लौट रहे बैंक मैनेजर का बीच रास्ते में अपहरण कर की हत्या

  • बिहार के मुजफ्फर नगर शहर में फिरौती न मिलने पर कारोबारी की हत्या का कममला शांत नहीं पड़ा था कि नालंदा में के बाद दूसरी हत्या ने सनसनी मचा दी है।शुक्रवार को

  • पुलिस अधीक्षक दया शंकर ने बताया कि गुरुवार को जयवर्धन मोटरसाइकिल में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे, तभी बीच रास्ते में उनका अपहरण कर लिया गया।

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर में फिरौती न मिलने पर कारोबारी की हत्या का मामला शांत नहीं पड़ा था कि नालंदा में अपहरण के बाद दूसरी हत्या ने सनसनी मचा दी है। यहां शेखपुरा से अगवा हुए बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गई है। दोनों ही हत्याएं अपरण के बाद फिरौती न मिलने से हुई हैं। जयवर्धन मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक थे और कसार शाखा में पदस्थापित थे। वहीं, 24 घंटे के भीतर अपरहण के बाद हुई हत्या की दूसरी वारदात से लोगों में भारी दशहत का माहौल है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आपको बता दें कि मूल रूप से नालंदा जिला के बड़गांव के रहने बैंक मैनेजर 5 दिन पहले उस समय अगवा कर लिए गए थे, जब वह शाम को कसार स्थित बैंक शाखा से घर बड़गांव जा रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में खड़े अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया था। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने बैंक मैनेजर के मोबाइल की तो आखिरी लोकेशन शेखपुरा नालंदा सीमा पर खराट मोड़ पाई गई। पुलिस जांच को दौरान बैंक मैनेजर का मोबाइल नवादा जिला स्थित एक के इलाके से मिला था। वहीं, मुजफ्फरपुर से अपहरणकर्ताओं ने फिरौती न मिलने पर एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। कारोबारी का दो दिन पूर्व अपहरण किया गया था, जिसके बाद हत्यारों ने परिजनों से 1.5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। बुधवार को कारोबारी का शव मिलने से शहर में दशहत का माहौल पैदा गया है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button